टाइगर श्रॉफ को राम गोपाल वर्मा की नसीहत, 'असली मर्द ऐसे फोटो नहीं खिंचवाते फोटो'

मुंबई (3 मार्च): रामगोपाल वर्मा ने ट्विटर पर टाइगर श्रॉफ को नसीहत दी है। टाइगर के बर्थडे पर एक तस्वीर ट्वीट करते हुए उन्होंने टाइगर पर कमेंट किए हैं. राम गोपाल वर्मा ने टाइगर के फिल्‍म बागी के एक फोटो को ट्वीट करते हुए उन्‍हें 'बिकनी बेब' कह डाला।

दरअसल राम गोपाल टाइगर का एक फोटो ट्वीट किया जिसमें वह पानी से निकलते हुए दिख रहे हैं और उन्‍होंने लिखा, ' टाइगर श्रॉफ तुम मार्शल आर्ट में पारंगत हो लेकिन अगर ब्रूस ली तुम्‍हारी तरह एक बिकनी बेब की तरह पोज करता तो वह कभी भी ब्रूस ली नहीं बन पाता, इस बारे में सोचो।

अपने एक और ट्वीट में राम गोपाल वर्मा ने लिखा है कि टाइगर श्रॉफ तुम्हारे पास जैकी श्रॉफ से बढिया सिक्स पैक ऐब्स हो सकते हैं, लेकिन उनकी आंखे और बॉडी लैंग्वेज इस सबसे कहीं अच्छी है। इसके बाद तो राम गोपाल वर्मा ने टाइगर की तुलना उर्मिला मातोंडकर से ही कर दी। रामू ने लिखा, 'टाइगर असली मर्द जैसे ब्रूस ली और जैकी श्रॉफ कभी भी उर्मिला की तरह पोज नहीं करेंगे.'

ट्विटर पर टाइगर को इतना कुछ बोलने के बाद रामू ने अपने आखिरी ट्वीट में कुछ बात संभालने की कोशिश की। राम गोपाल वर्मा ने जैकी श्रॉफ को टैग करते हुए लिखा कि मेरे सारे ट्वीट् सिर्फ मजाक के लिए थे और उसे वह किसी और तरीके से न लें। इसे आयशा श्रॉफ और टाइगर को बता दें।