केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले को युवक ने मारा थप्पड़, देखिए वीडियो


दीपक दुबे, न्यूज 24, मुंबई (9 दिसंबर): मुंबई से सटे ठाणे में एक युवक ने केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले को थप्पड़ मार दिया। जिसके बाद उनके समर्थकों ने आरोपी युवक के साथ जमकर मारपीट की। इस दौरान पुलिस भी मौके पर मौजूद थी, लेकिन समर्थकों को काबू में नहीं किया जा सका। आरोपी युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। रामदास आठवले पर हुए हमले के बाद उनके समर्थकों ने उल्हासनगर और अम्बरनाथ को बंद करने का एलान किया है। पुलिस  ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है।



दरअसल रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले एक कार्यक्रम में शामिल होने अंबरनाथ पहुंचे थे। जहां मंच से उतरते वक्त प्रवीण गोस्वामी नाम के युवक ने उन्हें थप्पड़ मार दिया, लेकिन इससे पहले कि आरोपी युवक मौके से भाग पाता रामदास अठावले के समर्थकों ने उसे पकड़ लिया।


 

इसके बाद अठावले के समर्थकों ने युवक को पुलिस की मौजूदगी में बेरहमी से पीटा। बताया जा रहा है कि मंत्री जी के समर्थक युवक को तब तक पीटते रहे  जब तक वो बेहोश नहीं हो गया। बुरी तरह घायल हुए युवक को जे जे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उसका इलाज जारी है।



पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना शनिवार रात की है जब सामाजिक न्याय एवं सशक्तीकरण राज्य मंत्री मंच से नीचे उतर रहे थे। थप्पड़ मारे जाने का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


ज्यादा जानकारी के लिए देखिए न्यूज 24 की ये रिपोर्ट...