BCCI पर बरसे रामचंद्र गुहा, कहा - कुंबले, द्रविड़ और जहीर का हो रहा है अपमान

नई दिल्ली (16 जुलाई): रामचंद्र गुहा ने एकबार फिर BCCI पर निशाना साधा है। प्रशासकों की समिति यानी COA के पूर्व सदस्य रामचंद्र गुहा ने इसबार कुंबले, द्रविड़ और जहीर खान को लेकर BCCI पर निशाना साधा है। रामचंद्र गुहा ने कहा है कि जिस तरीके से राहुल द्रविड़ और जहीर खान की सलाहकार पद पर नियुक्ति को रोककर रखा गया है, उससे इन पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों का सार्वजनिक अपमान हो रहा है।

The shameful treatment of Anil Kumble has now been compounded by the cavalier treatment of Zaheer Khan and Rahul Dravid.

— Ramachandra Guha (@Ram_Guha) July 16, 2017

गुहा ने ट्वीट किया है कि अनिल कुंबले के साथ शर्मनाक व्यवहार अब जहीर खान और राहुल द्रविड़ के प्रति अपनाए जा रहे लापरवाह रवैये के रूप में नए मुकाम पर पहुंच गया है। साथ ही उन्होंने कहा है कि कुंबले, द्रविड़ और जहीर इस खेल के महान खिलाड़ी हैं, जिन्होंने मैदान पर अपना सब कुछ झोंक दिया। वे इस तरह के सार्वजनिक अपमान के हकदार नहीं हैं।

आपको बता दें कि गुहा ने जून में BCCI की प्रशासक कमेटी यानी COA के सदस्‍य के पद से इस्‍तीफा दे दिया था। गुहा ने BCCI के भीतर हितों के टकराव की अनदेखी के मुद्दे पर नाराजगी जाहिर की थी।