Blog single photo

सलमान की हीरोइन रंभा अब कनाडा में रहती हैं, देखिए तस्वीरें

90 के दशक में रंभा बॉलीवुड में जानी मानी एक्ट्रेस थी। रंभा अब 39 साल की हो चुकी हैं। 5 जून को रंभा का बर्थडे होता है। रंभा का असली नाम विजयलक्ष्मी

90 के दशक में रंभा बॉलीवुड में जानी मानी एक्ट्रेस थी। रंभा अब 39 साल की हो चुकी हैं। 5 जून को रंभा का बर्थडे होता है। रंभा का असली नाम विजयलक्ष्मी है। आपको बता दे रंभा अब 39 साल की हो चुकी हैं और वो तीसरी बार मां बनने जा रही हैं। रंभा ने खुद ये खबर फैंस को बताई है। 

रंभा अब अपने पति और दो बेटियों के साथ कनाडा में रहती हैं। 

फिल्मों से दूरी बनने के बाद रम्भा ने 8 अप्रैल, 2010 को बिजनेसमैन इंद्राण पद्मनाथन से में शादी की । रंभा की दो बेटियां हैं जिनका नाम लान्या और साशा है। 

लान्या उनकी बड़ी बेटी है जिसका जन्म 2011 में हुआ और साशा छोटी बेटी जिसका जन्म 2015 में हुआ।

 रंभा ने अपने करियर में कुल 100 फिल्में की थीं। ब अपने समय पर रंभा सेंसेशनल स्टार थीं।

रंभा एक बहुत अच्छी डांसर भी रही हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रंभा अक्सर फोटोज शेयर करती रहती हैं।

 पिछले साल रंभा की शादी में कुछ मुश्किल आ गई थी। दोनों की शादी टूटने की कगार पर आ गई थी। 

रंभा के पति ने कोर्ट में केस  पति से लड़ाई सुलझाने के लिए रंभा ने काउंसलिंग का सहारा लिया था। 

साल 2008 में रंभा को बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इस घटना के बाद ये बात मीडिया में आई थी कि उन्होंने सुसाइड की कोशिश की है। हालांकि बाद में इस घटना पर रंभा ने सफाई दी थी कि उन्होंने सुसाइड करने की कभी भी कोशिश नहीं की। 

फिलहाल रंभा दो बेटियों की मां हैं। रंभा की बेटियों के नाम लाण्या और साशा हैं। लाण्या 7 साल की हैं और साशा 4 साल की। रंभा 39 की उम्र में तीसरी बार प्रेग्नेंट हैं। हाल ही में रंभा ने ये खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की थी।

Tags :

NEXT STORY
Top