म्‍यूजियम है लॉलीपॉप, चाहिए सिर्फ राम मंदिर : विनय कटियार

नई दिल्ली ( 18 अक्टूबर ) : यूपी में इन दिनों हर तरफ राम नाम की बयार चल रही है। हर राजनीतिक पार्टी किसी न किसी रुप में 2017 में यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव में राम के नाम को भुनाना चाहती है। अभी हाल ही में केंद्र सरकार ने अयोध्या में श्रीराम कथा म्यूजियम बनाने की घोषणा की तो सोमवार को अखिलेश यादव ने राजनीतिक पलटवार करते हुए रामकथा पर आधारित इंटरनेशनल थीम पार्क बनाने का एलान कर दिया। 

इसी बीच भाजपा के राज्यसभा सांसद विनय कटियार ने राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान दिया है। कटियार ने अयोध्या में रामायण म्यूजियम और रामलीला थीम पार्क बनाए जाने की योजनाओं पर निशाना साधा है। कटियार ने कहा है कि जब तक राम की जन्मभूमि पर मंदिर का निर्माण नहीं किया जाता है, तब तक अयोध्या को दुल्हन की तरह सजा भी दिया जाए, तो वो सब बेकार है। 

राम मंदिर पर बोलते हुए बीजेपी सांसद विनय कटियार ने कहा कि अयोध्या में श्रीराम कथा पर बनने वाला म्यूजियम महज एक लॉलीपॉप है, हमें मंदिर से कम कुछ मंजूर नहीं है। केवल इतना ही नहीं इस दौरान विनय कटियार ने प्रदेश सरकार पर हमला करते हुए कहा कि इस समय यूपी में राम भक्तों की हत्यारी सरकार है।