लालू के ठिकानों पर छापेमारी पर बोले पासवान, कहा- बिहार में लंगड़ी बिल्ली की तरह काम कर रही है सरकार

नई दिल्ली (7 जुलाई): सीबीआई ने शुक्रवार को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के दिल्ली, पटना समेत 12 ठिकानों पर छापेमारी की है। इस मामले में सीबीआई ने लालू प्रसाद यादव, उनकी पत्नी राबड़ी देवी, उनके बेटे और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रताप के अलावा कई लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। लालू के ठिकानों पर छापेमारी के बाद राजनीतिक गलियारों में उथल-पुथल मच गई है। आरजेडी जहां इसे केंद्र और बीजेपी की साजिश बता रही है वहीं बीजेपी आरजेडी के सभी आरोपों को इनकार कर रही है।

लालू के ठिकानों पर छापेमारी पर मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कहा कि बिहार में सरकार लगड़ी बिल्ली की तरह काम कर रही है। उन्होंने कहा कि लालू के खिलाफ कानून अपना काम कर रहा है। लालू पर सभी चार्ज डाॅक्यूमेंटेड हैं। सभी पुराने मामले हैं। उन्होंने लालू के आरोपों पर कहा कि ये राजनीतिक मामला नहीं है, बल्कि कोर्ट कचहरी का मामला है।

पासवान ने कहा कि नीतीश जी ने खुद कहा था कि नोटबंदी के बाद बेनामी सम्पति के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए और वो हो रहा है। उन्होंने कहा कि अब नीतीश कुमार लालूजी के साथ क्यों बने हुए हैं ये उनसे पूछिये।