कुछ ऐसी बीत रही है बलात्कारी राम रहीम की जेल की जिंदगी

नई दिल्ली(7 सितंबर): साध्वियों से रेप का दोषी डेरा प्रमुख राम रहीम को जेल के अंदर 12 दिन हो गए हैं। कैदी नं. 8647' राम रहीम की जिंदगी सलाखों के पीछे कैसी कट रही है आज हम आपको बताने जा रहे हैं। 

- राम रहीम जेल की सलाखों के पीछे अकेला जिंदगी बिता रहा है। 

- राम रहीम रोहतक जेल में आम कैदियों की तरह ही जी रहा है। कैदियों को दिए जाने वाले कपड़े पहनता है। जेल वार्डन के आदेशों की तामील करता है। दूसरे कैदियों की तरह जेल के नियमों का पालन करता है।

- रिपोर्ट्स के मुताबिक राम रहीम को अलग बैरक दिया गया है, जिसमें उनके साथ तीन नम्बरदार रखे गए हैं। इनके साथ वह बातचीत करता है, वही जेल के वरिष्ठ अधिकारी 24 घंटे पहरा देते हैं। जेल की सुरक्षा को चाक चौबंद किया गया है, हर वक्त ठीकारी पहरा लगा रहता है।

- जेल में राम रहीम को जो खाना दिया जाता है, उसकी मैस से लेकर उसके बैरक तक वीडियोग्राफी कराई जा रही है। अधिकारियों की देखरेख में ही उन्हें खाना परोसा जा रहा है। जेल में बनी कैंटीन से राम रहीम जूस और फ्रूट खरीद लेता है।

- कहा जा रहा है कि वैसे राम रहीम को जेल की रोटी रास नहीं आ रही। वह ठीक ढंग से खाना नहीं खाता है और न ही उसे अच्छे से नींद आती है। वह टहलता रहता है, ईश्वर को यादकर रोते-बिलखते चिल्ला-चिल्ला कर पुकार रहा है कि मैं कि कित्ता ए, साड्डा कि कसूर ए।

- राम रहीम जेल अधिकारियों से पूछता रहता है कि कोई उससे मिलने आया है क्या। राम रहीम ने 10 लोगों से मिलने की इच्छा जताई है, लेकिन पुलिस वेरिफिकेशन के चलते अभी तक कोई भी नहीं मिला है। सिरसा पुलिस प्रशासन का कहना है कि परिवार का कोई भी सदस्य सिरसा डेरे में नहीं है।