VIDEO: भाग गया है असली, जेल में बंद है नकली बलात्कारी राम रहीम !

नई दिल्ली (2 सितंबर): साध्वियों के साथ बलात्कार के मामले में रोहतक जेल में बंद गुरमीत राम रहीम की मुश्किलें लगातार बरकरार है। पुलिस जहां राम रहीम की कथित बेटी हनीप्रीत को तलाश रही है वहीं अब खबर आ रही है कि रोहतक जेल में बंद राम रहीम असली राम रहीम नहीं है बल्कि नकली यानी उसका हम शक्ल है। सोशल साइट्स पर एक खबर ने हवा पकड़ ली है कहा जा रहा है कि सलाखों के पीछे जो राम रहीम है वो तो नकली है, असली राम रहीम तो फरार हो गया है। असली राम रहीम विदेश में हैं।

इस वायरल खबर के पीछे तर्क ये दिया जा रहा है कि 10 दिन में राम रहीम के छोटे बाल बड़े कैसे हो गए। दरअसल असली राम रहीम और नकली राम रहीम के सवालों को हवा दे रहा है बलात्कारी बाबा का एक वीडियो। ये वीडियो राम रहीम के बर्थडे सेलीब्रेशन का है। राम रहीम 15 अगस्त के दिन अपना जन्मदिन मनाता है । इस साल भी 15 अगस्त को सिरसा के डेरा सच्चा सौदा में राम रहीम ने बड़े भी धूम धाम से अपना बर्थडे सेलीब्रेट किया था। हरियाणा के शिक्षा मंत्री राम विलास शर्मा भी राम रहीम के डेरा में दस्तक देने पहुंचे थे। उस वीडियो में राम रहीम के छोटे बाल और छोटी दाढ़ी है।

जबकि 25 अगस्त को जब राम रहीम को बलात्कार केस में दोषी करार दिया गया था। उस समय राम रहीम के सिर के बाल लंबे हैं और दाढ़ा काफी बढ़ी हुई है। अबर सोशल मीडिया पर उठ रहे सवालों में पूछा जा रहा है कि आखिर 15 अगस्त को जो शख्स छोटे बाल में दिखाई दे रहा था वो सिर्फ 10 दिन बाद इतने बड़े बालों में कैसे दिखाई दे रहा है।

ज्यादा जानकारी के लिए देखिए न्यूज 24 की ये खास रिपोर्ट...

वीडियो: