VIDEO: यूपी के रास्ते हनीप्रीत के नेपाल भागने की आशंका

चंडीगढ़ (6 सितंबर): राम रहीम की लाडली हनीप्रीत के नेपाल भागने की चर्चा जोरों पर है। हरियाणा से लेकर यूपी और मुंबई तक में की गई तलाश में उसका पता नहीं चल पाया है। लेकिन यूपी के लखीमपुर खीरी में भारत-नेपाल बॉर्डर पर कुछ सुराग जरूर मिले हैं। गौरी फंटा बॉर्डर पर पंजाब नंबर की एक कार यहां लावारिस खड़ी मिली है। PB 08 BC 0525 नंबर की ये स्कोडा कार पिछले 4-5 दिनों से यहां खड़ी है। न्यूज़ 24 की तफ्तीश में एक रिक्शा चालक ने इस गाड़ी में सवार लोगों को देखने का दावा किया है।

हालांकि कार से उतरे लोगों में शामिल महिला हनीप्रीत ही थी या नहीं इसके बारे में साफ तौर पर कुछ पता नहीं चल पाया है। लेकिन गौरीफंडा के पास का बॉर्डर खुला है और चारों ओर से दुधवा नेशनल पार्क के जंगलों से घिरा है। इसके चलते अपराधियों और आतंकवादियों के लिए यहां से सीमा पार कर नेपाल जाना आसान है। लिहाजा हनीप्रीत के भी यहां से नेपाल भागने से इनकार नहीं किया जा रहा। हनीप्रीत के नेपाल भागने की आशंका के मद्देनजर सोमवार को पंचकूला पुलिस की टीम भी यूपी के लखीमपुर स्थित गौरीफंटा पहुंची थी। यहां एसएसबी और कस्टम अधिकारियों से भी पंचकूला से पहुंचे पुलिस के अधिकारियों ने हनीप्रीत के सिलसिले में बातचीत की। 

यहां एक रिक्शा चालक ने जहां कार से लोगों को उतरते देखने की बात कही तो एक शख्स ने हनीप्रीत के नेपाल भागने का दावा तक किया। लिहाजा इस लावारिस कार को लेकर पंचकूला में मौजूद संवाददाता ने हरियाणा पुलिस से भी जानकारी हासिल करने की कोशिश की लेकिन हरियाणा पुलिस भी कार और इससे हनीप्रीत के संबंध को लेकर कुछ बताने को तैयार नहीं।

आपको बता दें कि बलात्कारी राम रहीम के जेल जाने के बाद हनीप्रीत के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी है। उसे राम रहीम का सबसे बड़ा राजदार माना जा रहा है। हनीप्रीत से राम रहीम से जुड़ी अहम जानकारियां मिल सकती हैं। लेकिन वो गायब है। बहरहाल उसके नेपाल भागने की चर्चा जोरों पर है। और नेपाल बॉर्डर पर मिली इस लावारिस कार ने उस चर्चा को बल दे दिया है।

ज्यादा जानकारी के लिए देखिए न्यूज 24 की खास रिपोर्ट...