देखें, गायब होने से पहले राम रहीम की बेटी हनीप्रीत की आखिरी तस्वीर


नई दिल्ली (1 सितंबर): राम रहीम को 25 अगस्त को साध्वियों के साथ बलात्कार के दोषी ठहराये जाने के बाद से उनकी मुंह बोली बेटी हनीप्रीत गायब है। पुलिस हनीप्रीत के गिरफ्तार करने के लिए पंजाब, हरियाणा समेत कई राज्यों में खाक छान रही है। हनीप्रीत के विदेश भागने की आशंका के चलते पुलिस ने उसके और डेरे के प्रवक्ता के खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी किया है, ताकि वे कहीं विदेश ना भाग जाए। लेकिन पुलिस को अबतक हनीप्रीत के बारे में कोई सुराग नहीं मिला है।

इन सबके बीच न्यूज 24 को 25 अगस्त की रात की वो तस्वीर हाथ लगी है जो उसके गायब होने से पहले की अंतिम और आखिरी तस्वीर है। ये तस्वीर 25 अगस्त को रोहतक में देर रात तस्वीर ली गई है। इस तस्वीर में हनीप्रीत सिंह तीन लोगों के साथ नजर आ रही हैं। हनीप्रीत ने काले सफेद चेक प्रिंट का कुर्ता पहन रखा है और उसके पास गुलाबी रंग का हैंडबैग है। इस तस्वीर में जो सबसे बड़ा सुराग नज़र आ रहा है वो है सफेदर रंग की कार है। इस कार का नंबर है HR 26 BS 5426 है। ये वहीं कार है जिसमें सवार हो कर हनीप्रीत गायब हो गई और तबसे लेकर अब तक उसका सुराग नहीं मिल रहा है।


साथ ही न्यूज 24 के पास हनीप्रीत सिंह की लिखी हुई वो आखिरी चिट्ठी भी है जो उसने गायब होने से पहले लिखी थी। ये वो चिट्ठी है जिसमें हनीप्रीत सिंह ने साफ साफ लिखा है कि मैं हनीप्रीत सिंह सही सलामत अपनी इच्छा से फतेहाबाद के रहने वाले विकास के साथ जा रही हूं। इसके नीचे हनीप्रीत ने साइन भी की है और तारीख लिखी है 25 अगस्त 2017 यानि वो दिन जिस दिन अदालत ने राम रहीम को बलात्कार का दोषी ठहराया था और इसी दिन से हनीप्रीत सिंह गायब है। इस चिठ्ठी में तीन गवाहों के साइन भी हैं। ये तीनों गवाह बाबा राम रहीम के समर्थक बताए जा रहे हैं।

देखिए न्यूज 24 की EXCLUSIVE रिपोर्ट :