VIDEO: राम रहीम के तिलिस्मी दुनिया का खौफनाक सच आया सामने

नई दिल्ली (5 सितंबर): गिरमीत राम रहीम के तिलिस्मी दुनिया में ना सिर्फ बलात्कार बल्कि मौत भी बांटा जाता था। अगर किसी ने राम रहीम के खिलाफ आवाज उठाने की जुर्रत की तो उसका अंजाम बेहद खौफनाक होता था। डेरा सच्चा सौदा के पूर्व सेवादारों ने न्यूज़ 24 से खास बातचीत में राम रहीम के बड़े राज खोले हैं। जिसमें राम रहीम की फौज के कारनामों से लेकर लाश को ठिकाने लगाने तक का खुलासा हुआ है।


पूर्व सेवादारों के मुताबिक अपने खिलाफ आवाज उठाने वालों के लिए ढोंगी राम रहीम एक जल्लाद था। कोई अगर सच बोलने की कोशिश करता तो गुरमीत सिंह उर्फ राम रहीम उसकी जान का दुश्मन बन जाता था। और फिर उसे ठिकाने लगाने का काम इसके चेले यानि गुर्गे करते थे। राम रहीम के गुर्गों को मारपीट के साथ कत्ल की ट्रेनिंग भी दी जाती थी। ये गुर्गे आवाज उठाने वालों को वजन के साथ बांधकर नहर में फेंक देते थे। लाशों को बहुत ही सधे अंदाज में ठिकाने लगा दिया जाता था। पूर्व साधुओं के हिसाब से डेरे में मौजूद अमरूद के बाग में बहुत सारे कंकाल भी मिल सकते हैं।


डेरा सच्चा सौदा के एक और पूर्व साधक ने राम रहीम को लेकर बड़ा खुलासा किया है। इस साधक की मानें तो डेरा में शामिल होने वालों के परिजनों से पहले ही शव का अधिकार डेरा के नाम लिखवा लिया जाता था। इसके बाद अगर किसी मौत हो जाती थी तो शव घरवालों को नहीं सौंपकर आनन-फानन में उसे जला दिया जाता था। ताकि किसी तरह के सबूत की कोई गुंजाइश ना रहे।

ज्यादा जानकारी के लिए देखिए न्यूज 24 की ये खास रिपोर्ट...