यादव परि'वार': रामगोपाल का मुलायम सिंह पर बड़ा हमला

लखनऊ(25 अक्टूबर): भाजपा से मिलीभगत के आरोप में समाजवादी पार्टी में बाहर किए गए रामगोपाल यादव ने सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव पर आज बड़ा हमला बोला। रामगोपाल ने मुलायम सिंह यादव के उस बयान को मूर्खतापूर्ण बताया जिसमें उन्होंने कहा था कि अमर सिंह ने उन्हें कई बार बचाया है।

उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव ने जो कहा वो एक नॉनसेंस स्टेटमेंट है। उनको कहने से पहले सोचना चाहिए था कि क्या वो ये कहना चाहते हैं। क्या वह ये कहना चाहते हैं कि अमर सिंह ने सुप्रीम कोर्ट और सीबीआई को मैनेज कर लिया।

रामगोपाल यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव अपने बेटे अखिलेश से ईर्ष्या करने लगे हैं। उन्हें लगता है कि वो उनसे ज्यादा पापुलर कैसे हो गया? उन्होंने कहा कि अखिलेश के बिना कोई समाजवादी पार्टी नहीं वो जब लोगों के बीच निकलेंगे तो उनके सारे विरोधी खत्म हो जाएंगे क्योंकि जहां अखिलेश हैं वहीं समाजवादी पार्टी है।

इससे पहले भी रामगोपाल यादव ने कहा था कि वो अखिलेश को एक बार फिर मुख्यमंत्री बनाने की ओर काम करेंगे।बता दें कि सपा को नुकसान पहुंचाने और बीजेपी से साठगांठ करने के आरोप में उन्हें रविवार को पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया गया था। शिवपाल यादव ने उन पर भ्रष्टाचार करने और मुलायम के नाम का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था।