रामगोपाल वर्मा ने बिग बी को कहा, सबसे महान झूठा

नई दिल्ली ( 5 मई ): बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'सरकार 3' अब रिलीज के लिए तैयार है। निर्देशक रामगोपाल वर्मा की फिल्म 'सरकार 3' की पूरी टीम फिल्म के प्रमोशन में भी जुट गई है। फिल्म के प्रमोशन के लिए निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने अमिताभ बच्चन का एक इंटरव्यू लिया है जिसे 8 मई को रिलीज किया जाएगा।


अमिताभ बच्चन के इस इंटरव्यू की कुछ झलकियां सामने आईं हैं। इस इंटरव्यू में रामू अमिताभ बच्चन से बेहद तीखे सवाल पूछ रहे हैं। इंटरव्यू के दौरान बिग बी के झूठे और उबाऊ जवाबों के कारण रामू ने अमिताभ बच्चन के नाम सबसे महान झूठे व्यक्ति का अवॉर्ड किया।


रामू ने अपने इस इंटरव्यू में बिग बी से कई ऐसे सवाल भी पूछे जिन्हें सुनकर अमिताभ बच्चन गुस्सा गए। बिग बी की हाइट को लेकर पूछे गए रामू के एक अजीब सवाल से परेशान हुए बिग बी ने रामू से साफ कहा, 'माफ करना रामू लेकिन तुम्हारा यह सवाल मूर्खतापूर्ण है। एक दूसरे सवाल को लेकर हुई बहस के बाद रामू ने अमिताभ बच्चन को कड़े शब्दों में कहा कि वह उनके विनम्रता भरे जवाब से ऊब गए हैं।


इस इंटरव्यू के दौरान कई सवालों के जवाब से असंतुष्ट रहे रामू ने बिग बी को कई बार कहा कि वह झूठ बोल रहे हैं। इंटरव्यू के समापन के दौरान अमिताभ बच्चन के विनम्रता और झूठ के साथ मिले जवाबों को ध्यान में रखते हुए कहा, '...और अवॉर्ड फॉर द ग्रेटेस्ट लॉयर गोज टू अमिताभ बच्चन'