आमिर खान के बहाने राम गोपाल वर्मा का नेशनल अवॉर्ड्स पर निशाना

मुंबई (23 अप्रैल): अपने बयानों को लेकर फिल्म निर्माता-निर्देशक राम गोपाल वर्मा अक्सर विवादों में रहते हैं। एकबार फिर राम गोपाल वर्मा ने सुर्खियों में हैं। RGV ने ट्वीटर पर आमिर खान को महानतम फिल्ममेकर बताते हुए लिखा है कि नेशनल फिल्म अवॉर्ड समेत आमिर का किसी अवॉर्ड समारोह में ना जाना इन इवेंट्स के बारे में बहुत कुछ बयां करता है।


अगले ट्वीट में राम गोपाल वर्मा ने लिखा है कि आमिर की फिल्में उच्च गुणवत्ता वाली होती हैं। वो इस बात की परवाह नहीं करते हैं कि नेशनल समेत कोई इंडियन अवॉर्ड कमेटी उनकी फिल्म की जांच करें। ये सब कुछ कह देता है।


गौरतलब है कि इस बार भी नेशनल अवॉर्ड विवादित रहे। बीते साल फिल्म 'दंगल' के लिए आमिर खान बेस्ट एक्टर अवॉर्ड के लिए प्रबल दावेदार थे। मगर यह मिला अक्षय कुमार को और वो भी फिल्म 'रुस्तम' के लिए। हालांकि एक साक्षात्कार में फिल्ममेकर प्रियदर्शन ने यह कहा था कि उन्होंने सुना था कि आमिर किसी अवॉर्ड शो में नहीं जाते हैं। ऐसे में उन्हें दायरे से बाहर रखा गया। प्रियदर्शन ही नेशनल अवॉर्ड ज्यूरी के प्रमुख थे। बकौल प्रियदर्शन आमिर को अवॉर्ड देकर उसे बेकार करने का कोई औचित्य नहीं था।