अक्षय ने रक्षा बंधन पर शेयर किया अपनी बहन का 'डायरेक्ट दिल से' वाला Video

नई दिल्ली (7अगस्त): आज पूरे देश में रक्षा बंधन का त्योहार है। आज के दिन सभी बहनें अपने भाईयों को राखी बांधती हैं तो वहीं भाई अपनी बहनों को जीवन भर रक्षा का वचन देता है। राखी के इस खास मौके पर बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार भी अपनी बहन के पास राखी बंधवाने पहुंचे।
 
दरअसल, अक्षय कुमार ने एक मौके पर अपनी बहन अलका का एक वीडियो ट्विटर पर शेय़र किया है। इस वीडियों में अक्षय की बहन अपने पुराने दिनों के बारे में बताती हुई दिख रही हैं।
 
अक्षय ने इस वीडियो को शेयर करते हुए इसके टाइटल में लिखा है 'डायरेक्ट दिल से'। वहीं अक्षय की बहन वीडियो में बता रही हैं कि जब वो टीन एज में थी उस वक्त उन्हें अपने बड़े भाई राजू पर बहुत गुस्सा आया करता था। उन्होंने बताया कि जब उन्हें देर रात पार्टी में जाना होता था तो उनके मम्मी पापा उनसे कहते थे कि राजू को साथ ले जाना और राजू मेरे साथ चलने के लिए तैयार नहीं होता था। 
 
उन्होंने आगे बताया कि राजू हमेशा कहता था कि अपना ध्यान खुद रखो, लेकिन जब उनके पिताजी का देहांत हो गया तो उन्हें लगा कि पिताजी के बिना पूरा परिवार अकेला हो गया है। इसके बाद धीरे-धीरे राजू ने पिताजी की जगह ले ली और सबकुछ संभाल लिया।

अलका ने कहा कि उस वक्त उन्हें पता चला कि राजू हमेशा उनसे यह क्यों कहता था कि अपना ध्यान खुद रखो। वहीं वीडियो के अंत में अक्षय कुमार भी नजर आ रहे हैं। राखी के मौके पर अक्षय कुमार और उनकी बहन अलका का यह वीडियो यही संदेश दे रहा है कि लड़कियां अपनी रक्षा के लिए किसी पर डिपेंड न रहें और हर भाई अपनी बहन को इतना ताकतवर बनाए ताकि वो अपनी रक्षा खुद कर सकें।