राखी सावंत के खिलाफ फिर गैर जमानती वारंट

मुंबई (12 मई): अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत पर एकबार फिर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। राखी सावंत के खिलाफ एकबार फिर गैर जमानती वारंट जारी है। महर्षि वाल्मीकि पर दिए गए विवादित बयान के चलते उन्हें गिरफ्तार होना पड़ सकता है। लुधियाना की एक अदालत ने कथित तौर पर वाल्मीकि ऋषि के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में राखी सावंत के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया है। अदालत ने राखी सावंत को 2 जून को अदालत में पेश होने का आदेश दिया है।


आपको बता दें क िअभिनेत्री को गुरुवार को अदालत में पेश होना था लेकिन वे पेश नहीं हुई। जिसके बाद ज्यूडीशियल मजिस्ट्रेट विश्व गुप्ता की अदालत ने राखी सावंत के खिलाफ फिर से गिरफ्तारी वारंट जारी करने के आदेश दिये हैं। राखी पर आरोप है कि उन्‍होंने पिछले साल एक टीवी कार्यक्रम में 'रामायण' लिखने वाले संत वाल्‍मीकी के बारे में आपत्तिजनक टिप्‍पणी की थी। उन्‍होंने इस टिप्‍पणी में गायक मीका सिंह की तुलना संत वाल्‍मीकी से कर दी थी।


राखी के इस बयान पर वाल्मीकि समुदाय के कुछ लोगों ने शिकायत दर्ज कराते हुए कहा था कि राखी ने उनकी भावनाओं को आहत किया है। शिकायत करने वाले का कहना है, कि ऐसा करके अभिनेत्री ने महर्षि के अनुयायियों की भावनाओं को ठेस पहुंचाया है।