राखी सावंत की शादी अटेंड करना चाहते हैं तो बस कीजिए ये छोटा सा काम !


बॉलीवुड में शादियों की बाढ़ आई हुई है। एक के बाद एक स्टार्स अपनी शादी का ऐलान कर रहे हैं और अब इस बहती गंगा में ड्रामा क्वीन राखी सावंत भी हाथ धोने चली है। राखी ने बाक़ायदा सोशल मीडिया पर अपनी शादी का कार्ड जारी करके ये ऐलान किया है कि वो इस 31 दिसंबर को अमेरिका के लॉस एंजेलिस में शादी करने वाली हैं... अब ज़ाहिर है जब ड्रामा क्वीन दुल्हन बनेंगी तो दुल्हा भी ड्रामा किंग होना चाहिए। राखी के दुल्हे राजा  हैं दीपक कलाल से


इंडियाज़ गॉट टैलेन्ट के कंटेस्टेन्ट दीपक तलाल ही वो खुशनसीब हैं जिनके साथ राखी सावंत इस साल 31 दिसंबर को अमेरिका के लॉस एंजेलिस में सात फेरे लेंगी। इंटरेनेट सेन्सेशल दीपक कलाल की मम्मी भी राखी को अपनी बहू बनाने के लिए रेडी हैं। दिलचस्प बात ये है कि लॉस एंजेलिस में होने वाली राखी और दीपक की शादी में जो भी जाना चाहे वो जा सकता है। आपको सिर्फ अपना पासपोर्ट राखी सावंत को भेजना है।



  अगर आप राखी सावंत की शादी अटेन्ड करने अमेरिका जाएंगे तो आप वहां बॉलीवुड के हर बड़े स्टार से मिल सकते हैंय़ सिर्फ यही नहीं हो सकता है कि राखी सावंत की शादी में आप अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के भी दर्शन कर लेंगे अब देखना ये है कि क्या नौटंकियों की महारानी... ड्रामेबाज़ी की मल्लिका राखी सावंत इस 31 दिसंबर को बनेंगी दुल्हन.. क्या अजब गज़ब दीपक कलाल के साथ होने वाली राखी की शादी को अटेन्ड करेंगे डोनाल्ड ट्रम्प। 



आपको बता दे कि साल कई साल पहले राखी ने टीवी शो पर स्वयंवर रचा कर शादी की थी। राखी ने एक कनैडियन शख्स से शादी की थी लेकिन राखी की वो शादी भी बहुत लंबी नहीं चली। राखी सावंत ने डिवोर्स ले लिया था। राखी का अभिषेक सावंत से भी लंबे समय तक अफेयर चला था लेकिन राखी क वो रिश्ता भी खत्म हो गया था।