VIDEO: महिला रेसलर से भिड़ीं राखी सावंत, उठा कर पटका, अस्‍पताल में होना पड़ा भर्ती

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 12 नवंबर ): पंचकूला में आयोजित रेसलिंग चैंपियनशिप में राखी सावंत डांस करने पहुंची थीं, लेकिन वहां उनको महिला रेसलर से पंगा लेना भारी पड़ गया। रेसलर ने राखी को रिंग के भीतर उठा कर पट दिया जिसके बाद हालत ऐसी हो गई कि उन्हें अस्‍पताल में भर्ती कराना पड़ा।

दरअसल पंचकुला में CWE चैंपियनशिप का आयोजन किया गया था जिसमें राखी सांवत हिस्सा लेने पहुंची थीं, लेकिन राखी सावंत को रेसलर का चैलेंज रास नहीं आया और वो अस्पताल पहुंच गई।

तस्वीरें पंचकुला में ताऊदेवी लाल स्टेडियम की है। वीडियो में देखिए कैसे पहले तो महिला पहलवान ने राखी को अपने कंधे पर उठाया... घुमाया... और फिर पटक दिया... पहलवान नें राखी को ऐसा पटका कि वो दोबार उठ ही नहीं पाईं।

कुछ देर तक वो लेटी रहीं... जिसके बाद एक महिला पुलिसकर्मी वहां पहुंची और राखी को रिंग से बाहर निकाला जिसके बाद उन्हें वहां से सीधे अस्पताल ले जाया गया। राखी की हालत ऐसी थी कि वो चल भी नहीं पा रहीं थीं उन्हें कंधों के सहारे एंबुलेंस तक ले जाया गया।  




बहराल राखी अस्पताल में हैं। आयोजकों ने बताया उनकी स्थिति फिलहाल ठीक है। बताया जा रहा है कि लोग राखी सावंत के ठुमकों पर हूटिंग कर रहे थे और कुछ लोगों ने विदेशी रेसलर को अंगूठा नीचे करके दिखाना शुरू कर दिया। राखी सावंत भी रैसलर को चिढ़ाती हुई नजर आईं और कुछ ही पलो में रेसलर को गुस्सा आ गया और उसने राखी को उठाकर नीचे पटक दिया और वो घायल हो गईं।