Blog single photo

राज्यवर्धन सिंह ने किया रितिक, विराट और साइना को चैलेंज, जानिए पूरा मामला

ओलंपिक रजत पदक विजेता रह चुके केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने रदेश में फिटनेस को लेकर जागरूकता अभियान के तहत व्यायाम करते हुए अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया है। राठौड़ ने खेल और सिनेमा जगत की कुछ प्रमुख हस्तियों को टैग करते हुए उनसे भी इस अभियान में शामिल होने की अपील की है।

नई दिल्ली ( 22 मई ): ओलंपिक रजत पदक विजेता रह चुके केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने रदेश में फिटनेस को लेकर जागरूकता अभियान के तहत व्यायाम करते हुए अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया है। राठौड़ ने खेल और सिनेमा जगत की कुछ प्रमुख हस्तियों को टैग करते हुए उनसे भी इस अभियान में शामिल होने की अपील की है।उन्होंने फिल्मस्टार रितिक रोशन, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल को चैलेंज करते हुए इस मुहिम में शामिल होने की अपील की है।राठौड़ ने वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ऊर्जा से प्रभावित होने की बात कही है। वह कहते हैं कि पीएम दिन-रात काम करते हैं और चाहते हैं कि पूरा भारत फिट हो। वह अपने काम में व्यायाम शामिल करने की बात करते हुए लोगों से उनके फिटनेस मंत्र शेयर करने के लिए कहते है।

इसके लिए राठौड़ लोगों से व्यायाम करते हुए अपना वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के लिए कहते हैं। वीडियो में वह दफ्तर में ही पुश अप्स करते हुए दिखते हैं। राठौड़ ने इस वीडियो के माध्यम से लोगों को फिटनेस के प्रति जागरूक करते हुए 'हम फिट तो इंडिया फिट' का स्लोगन भी दिया है।ट्वीट करते हुए उन्होंने इस मुहिम में रितिक, साइना और कोहली को नॉमिनेट किया है। राज्यवर्धन खुद भी खिलाड़ी रह चुके हैं और ओलिंपिक में देश के लिए मेडल भी ला चुके हैं। ऐसे में उनकी ओर से इस मुहिम को शुरू किए जाने का प्रभाव हो सकता है।

Tags :

NEXT STORY
Top