राजपाल यादव को हुई 6 महीने की जेल, लगा 1.60 करोड़ का जुर्माना

नई दिल्ली (23 अप्रैल): बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव पर मुश्किलों का पहाड़ टूटा है। हाल ही में राजपाल यादव को 6 महीने की सजा सुनाई गई है। दिल्ली की कड़कड़डूमा कोर्ट ने राजपाल यादव को 5 करोड़ रुपए वापस ना करने के चलते दोषी करार दिया था। जिसके बाद आज इस मामले पर सुनवाई हुई और राजपाल को 6 महीने की सजा सुनाई गई साथ ही 1.60 करोड़ का जुर्माना भी लगा है । चैक बाउन्सिंग मामले के चलते राजपाल को सजा सुनाई गई हैं। बता दें कि ये 5 करोड़ वाला मामला साल 2010 का है। 2010 में राजपाल यादव ने एक बिजनेसमैन से अता पता लापता नाम की फिल्म बनाने के लिए 5 करोड रुपए उधार लिए थे।

Rajpal Yadav cheque bounce case: Delhi's Karkardooma Court sentenced actor Rajpal Yadav to 6 months in prison, later granted bail. There were 7 cases against the actor & has to pay Rs 1.60 cr fine per case. pic.twitter.com/vaWY6m2msy

— ANI (@ANI) April 23, 2018

ये फिल्म भी बनकर तैयार हो गई लेकिन राजपाल ने उस बिजनेसमैन को पैसे वापस नहीं किए है। राजपाल ने जो चैक उस मालिक को दिए जिनसे उन्होंने पैसे लिए थे वो चैक भी बाउंस हो गए । जिसके बाद उस कंपनी के मालिक ने राजपाल, उनकी पत्नी और उनकी कंपनी के खिलाफ कोर्ट में एक मामला दर्ज करवा दिया। बता दें कि राजपाल यादव पर चैक बाउन्सिंग के 7 मामले थे, जो दिल्ली की कड़कड़डूमा कोर्ट में चल रहे थे।