सत्संग के बहाने महिलाओं को फंसाता था ये बाबा...

नई दिल्ली (4 जुलाई): एक बार फिर झूठे चमत्कार दिखाकर महिला भक्तों का शोषण करने वाले एक एक कथित बाबा का भंडाफोड़ हुआ है। इस बाबा का नाम है रजनीश ग्रोवर उर्फ अशोक कुमार, जो दिल्ली में छतरपुर रोड के एक सत्संग स्थल सत्संग करता है।

जयपुर की 22 वर्षीय युवती ने दिल्ली बाबा रजनीश ग्रोवर के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है। आरोपी बाबा पर आरोप है कि उसने लड़की और उसकी मां के साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित युवती की शिकायत के मुताबिक जयपुर में एक नई दुकान का उद्घाटन करने बाबा जयपुर से पहुंचे। यहां बाबा उसके घर पर पहुंचा। रात में उसने प्रसाद के रूप में मां-बेटी को नशीला बिस्कुट खिला दिया। बारी-बारी से दोनों को हवस का शिकार बनाकर उनकी आपत्तिजनक फोटो बना ली। वहीं बाद में किसी तरह का विरोध करने पर फोटो सार्वजनिक करने की धमकी।

पीड़िता के हाथ लगी इस झूठे बाबा की मोबाइल ने उसकी रंगीन दुनिया के सारे राज उगल दिए। बाबा की मोबाइल में दर्जनों महिलाओं से अंतरंग तस्वीरें मिली हैं। जिस भी महिला को राजी कर या फिर नशीला पदार्थ खिलाकर बाबा शारीरिक संबंध बनाता था, उसकी एक फोटो जरूर लेता था। ताकि बाद में ब्लैकमेल कर सके। पीड़िता ने ये सारी तस्वीरें पुलिस को सुबूत के तौर पर सौंप दिए हैं। पुलिस अब केस दर्ज कर मामलें की जांच में लगी हुई है।