राजनाथ से जुड़े ट्वीट मामले में 'मेक माई ट्रिप' ने अपनी कर्मचारी से दूरी बनाई

मुंबई (12 जुलाई): ट्रैवेल पोर्टल 'मेक माई ट्रिप' ने अमरनाथ तीर्थयात्रियों पर हमले को लेकर गृह मंत्री राजनाथ सिंह के बयान पर सवाल करने वाली अपनी एक कर्मचारी के ट्वीट से खुद को अलग कर लिया है। 'मेक माई ट्रिप' ने एक बयान में कहा कि सुचि की ओर से ट्विटर पर व्यक्त किए गए विचार उनके अपने निजी विचार हैं और वह 'मेक माई ट्रिप' के राय के अनुरूप नहीं है। जिस भाषा का इस्तेमाल किया गया उसको लेकर हमें अफसोस है।

सुचि के एक ट्वीट के जवाब में राजनाथ सिंह ने कहा था कि सभी कश्मीरी आतंकवादी नहीं हैं और उनका काम देश के सभी हिस्सों में शांति एवं सौहार्द सुनिश्चित करना है। इस ट्वीट में अमरनाथ तीर्थयात्रियों पर हमले को लेकर गृह मंत्री राजनाथ सिंह के बयान पर सवाल उठाए गए थे।

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में अमरनाथ यात्रियों की बस पर सोमवार रात हुए हमले के बाद चारों ओर इसकी कड़ी निंदा की जा रही है।  इसी क्रम में केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने भी हमले की निंदा करते हुए कहा कि यह हमला आतंकियों की एक नीच हरकत है। उन्होंने आतंकवादी हमले की कश्मीर के लोगों द्वारा खुल कर निंदा किए जाने की सराहना भी की थी। हालांकि ट्रैवलिंग वेबसाइट मेक माई ट्रिप की एडिटर और वेब ब्लॉगर शुचि सिंह कालरा को गृह मंत्री के यह विचार पसंद नहीं आए और उन्होंने एक विवादित ट्वीट कर दिया। इस पर खुद गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने करारा जवाब दिया, जिसके बाद महिला लेखक ने अपना ट्वीट ही हटा लिया।