Blog single photo

गृह मंत्री राजनाथ सिंह के बेटे को व्हाट्सप्प पर मिली धमकी

बीजेपी के विधायकों और नेताओं को फोन पर धमकी मिलने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस बीच अब गृह मंत्री राजनाथ सिंह के बेटे और नोएडा से विधायक पंकज सिंह को भी फोन पर धमकी मिलने का मामला सामने आया है। उन्‍हें 22 मई को वाट्सएप के जरिये धमकी दी गई।

नई दिल्ली (26 मई): बीजेपी के विधायकों और नेताओं को फोन पर धमकी मिलने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस बीच अब गृह मंत्री राजनाथ सिंह के बेटे और नोएडा से विधायक पंकज सिंह को भी फोन पर धमकी मिलने का मामला सामने आया है। उन्‍हें 22 मई को वाट्सएप के जरिये धमकी दी गई। पहले उन्‍हें वाट्सएप पर कॉल की गई, जो उन्‍होंने रिसीव नहीं की। इसके बाद धमकी देने वाले ने वाट्सएप पर मैसेज करके उन्‍हें धमकी दी। बताया जा रहा है कि पंकज सिंह से 10 लाख रुपये रंगदारी के रूप में मांगे गए हैं। 

पंकज सिंह को धमकी मिलने के बाद पुलिस प्रशासन को सूचना दी गई है। विधायक पंकज सिंह ने बताया कि 22 मई को उनके पास यह मेसेज आया था। उसके पहले वॉट्सऐप पर मिस कॉल आई थी। मामले की जांच की जिम्मेदारी एसटीएफ को दे दी गई है।  

दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इन राज्यों की साइबर एक्सपर्ट पुलिस टीम लगातार दिल्ली पुलिस के साथ को-ऑर्डिनेशन बनाए हुए है। कुछ नंबरों से की जा रहीं कॉल्स और मेसेज का पता लगाने के लिए लगातार काम चल रहा है।

Tags :

NEXT STORY
Top