J&K: राजनाथ ने जवानों से की मुलाकात, शहीद की बेटी की तस्वीर देख हुए भावुक

श्रीनगर(10 सितंबर): केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह जम्मू-कश्मीर के हालात जानने और शांति प्रक्रिया को आगे बढ़ाने के लिए चार दिवसीय दौरे पर शनिवार को घाटी पहुंचे। गृहमंत्री राजनाथ सिंह अाज अनंतनाग पुलिस लाइन में जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों के मुलाकात की।

- इस मौके पर राजनाथ सिंह ने कहा कि सारे पुलिस स्टेशन में बुलेटप्रूफ गाड़ियों का ऑर्डर दिया जा चुका है। हमारे जवानों को बुलेटप्रूफ जैकेट भी मिलनी चाहिए और इसके लिए फंड दे दिया गया है।

- राजनाथ सिंह ने कहा है कि उन्होंने शहीद एएसआई अब्दुल रशीद की बेटी जोहरा की तस्वीर देखी, उसका आंसुओं से भीगा चेहरा देखा, दिल से उसका दर्द निकलता नहीं...। दुख की इस घड़ी में वह शहीद रशीद के परिवार के साथ हैं।

- कुछ दिनों पहले ही जम्मू-कश्मीर पुलिस में सब-इंस्पेक्टर अब्दुल रशीद अनंतनाग में आतंकियों के हमले में शहीद हो गए थे। रशीद के अंतिम संस्कार के समय जोहरा की बिलखती तस्वीरों ने सभी को झकझोर कर रख दिया था।

- राजनाथ ने जम्मू-कश्मीर पुलिस की भी जमकर प्रशंसा की। उन्होंने कहा, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आप लोगों के लिए संदेश भेजा है। पीएम ने आपकी वीरता और साहस को नमन किया है।

- प्रदेश की जनता से गृह मंत्री ने कहा, 'मैं सबसे अपील करूंगा कि किसी को अगर कोई शिकवा, शिकायत है तो सीधे हमसे बातचीत करें। मैं खुले दिल से बात करने को तैयार हूं। इस दहशतगर्दी से कश्मीर को निजात मिलकर रहेगी और फिर से हमारा कश्मीर जन्नत बनकर रहेगा, दुनिया की कोई ताकत हमें नहीं रोक सकती।'