चुपके चुपके की रीमेक में धर्मेंद्र वाला रोल करेंगे राजकुमार राव !

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (20 अप्रैल): 1975 में आई अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शर्मिला टैगोर की मशहूर जोड़ी वाली फिल्म चुपके चुपके का रीमेक बनने जा रहा है। ऋषिकेश मुखर्जी निर्देशित इस फिल्म का रीमेक टी सीरीज के साथ लव रंजन करने वाले हैं। भूषण कुमार ने एक रीमेक फिल्म के लिए लव रंजन से हाथ मिलाया है। खबरों के अनुसार धर्मेंद्र के द्वारा फिल्म में रोल प्ले किया गया प्रोफेसर परिमल त्रिपाठी का रोल रीमेक फिल्म में राजकुमार राव प्ले करेगें।

 राजकुमार के अलावा इस फिल्म के लिए अभी किसी और अभिनेता का नाम सामने नहीं आया है। सूत्रों से पता लगा है कि  "चुपके चुपके एक आइकॉनिक फिल्म है और कइयों की फेवरेट है। राजकुमार राव की भी यह पसंदीदा फिल्म है। उन्हें इस फिल्म को रीमेक किए जाने का आइडिया पसंद आया है और इस फिल्म के लिए हां कर दी है।" 

काम की बात करें तो इनदिनों राजकुमार राव चार फिल्मों पर काम कर रहे है, जिनमे से दो फिल्मों की शूटिंग खत्म कर चुके हैं। अब वह जल्द ही फिल्म मेंटल है क्या में नजर आएंगे। जिसमें उनके साथ कंगना रनौत नजर आएंगी। 'मेंटल है क्या' 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।  

इसका निर्देशन नेशनल अवॉर्ड विनर तेलुगू फिल्ममेकर प्रकाश कोवेलामुडी ने किया है। कंगना की ये फिल्म अपने अजीबों गरीब पोस्टर्स की वजह से लोगों का ध्यान खींच रही है। अब मूवी के पोस्टर्स और टाइटल पर मेंटल हेल्थ एक्सपर्ट्स ने कड़ी आपत्ति जताई है। 

इसके बाद उनकी फिल्म मेड इन चाइना, तुर्रम खां और रूह आफजा भी रिलीज होनी बाकी है। फिल्म मेड इन चाइना में उनके साथ मौनी रॉय भी नजर आने वाली हैं। तय रिलीज डेट के मुताबिक उनकी ये सभी फिल्में इसी साल रिलीज होनी हैं। इस समय वह फिल्म तुर्रम खान और रूह अफज़ा की शूटिंग में व्यस्त हैं।

 तुर्रम खान में उनके साथ नुसरत भरुचा हैं, वहीं फिल्म रूह अफज़ा में उनके अपोजिट जाह्नवी कपूर नज़र आएंगी। साथ ही राजकुमार राव ने साल 2019 के शुरुआत में उनकी फिल्म "एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा" रिलीज हुई थी।