सवि सिद्धू के सपोर्ट में आए राजकुमार और अनुराग कश्यप, कही ये बात

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (20 मार्च): इन दिनों सोशल मीडिया पर सवि सिद्धू के हालातों की बात हो रही है। सवि सिद्धू ने बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम कर रहे है। सवि सिद्धू बॉलीवुड के कई कलाकारों में से एक अच्छे कलाकार रहे है, लेकिन इन दिनों वो एक सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी कर रहे है। अब बॉलीवुड मदद को आगे आया है। बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने सवि की खबर ली। दोनों ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सवि के बारे में लिखा।

एक्टर राजकुमार ने अपने ट्विटर पर लिखा- आपकी कहानी से प्रभावित हुआ सवि सर। हमारी हर फिल्म में आपके काम को एडमायर किया है। आपकी सकारात्मकता पसंद आई। निश्चित ही अपने सारे कास्टिंग करने वाले दोस्तों को कहूंगा कि वे आपसे मिलें। दृढ़ता बाधाओं पर काबू पाने की कुंजी है।

अनुराग कश्यप ने ट्विटर पर एक लम्बा पोस्ट लिखा- जिसमें उन्होंने सवि की तारीफ भी की। अनुराग लिखते हैं- ऐसे बहुत सारे कलाकार हैं, जिनके पास काम नहीं है। मैं एक अभिनेता के रूप में सवि सिद्धू का सम्मान करता हूं। मैंने उन्हें तीन बार रोल दिए है। मैं इस बात के लिए भी उनका सम्मान करता हूं कि उन्होंने अपने जीवन को गरिमा के साथ जीने का विकल्प चुना।काम न मिलने के कारण ऐक्टर से सिक्यॉरिटी गार्ड बने सवी सिद्धू के सपॉर्ट में बॉलिवुड ऐक्टर राजकुमार राव और डायरेक्टर अनुराग कश्यप सामने आए हैं। राजकुमार राव ने ट्विटर पर सवी सिद्धू का सपॉर्ट करते हुए लिखा, 'मैं कास्टिंग करने वाले दोस्तों से आपके बारे में बात करूंगा।

अनुराग ने कहा, 'रोल पाने के लिए किसी को भी कास्टिंग डायरेक्टर्स के पास ऑडिशन देना होगा ताकि उन्हें रोल मिले। लवी को भी अन्य लोगों की तरह कास्टिंग डायरेक्टर्स के पास जाना होगा। अनुराग ने कहा कि यह सम्मान की बात है कि सवी भीख मांगने या खुद को बर्बाद करने के बजाय जॉब कर रहे हैं। अगर लोगों को ऐसे कलाकारों का सम्मान करना है तो उनके काम को जरूर देखें।