'हॉटेस्ट वेजिटेरिअन सेलिब्रिटी' प्रतियोगिता में राजकुमार राव और आलिया ने मारी बाजी

नई दिल्ली (24 दिसंबर): पेटा द्वारा आयोजित की जाने वाली 'हॉटेस्ट वेजिटेरिअन सेलिब्रिटी' प्रतियोगिता में आलिया भट्ट और राजकुमार राव ने बाजी मार ली है। और इस जीत के बाद वह 'हॉटेस्ट वेजिटेरिअन बन गए हैं। दिलचस्प बात यह है कि इस टाइटल के लिए अन्य दावेदारों में शाहिद कपूर, अमिताभ बच्चन और सनी लियोनी भी शामिल थे। इनके अलावा कंगना रनौत, आर. माधवन और श्रीदेवी भी इस प्रतियोगिता में शामिल थे। 

आलिया ने कहा कि वह वेजिटेरिअन खाने को ही महत्व देती हैं। यह स्वस्थ जीवन के लिए बहुत जरूरी है। ऐक्टर आयुष्मान खुराना ने राजकुमार राव के बारे में कहा कि वह न धूम्रपान करते हैं न शराब पीते हैं और न ही मांसाहार खाते हैं। पेटा के असोसिएट डायरेक्टर ऑफ सेलिब्रिटी ऐंड पब्लिक रिलेशन, सचिन बंगेरा ने कहा कि आलिया और राजकुमार दोनों ही फिट, हॉट और दयालु हैं। वे अपने फैन्स और उन करोड़ों लोगों के लिए एक प्रेरणा हैं जो क्लाइमेट चेंज के खिलाफ लड़ना चाहते हैं। 

उन्होंने यह भी कहा कि मांसाहार से न सिर्फ जानवरों को कष्ट होता है, बल्कि इससे दिल की बीमारियों, कैंसर और डायबीटीज जैसी बीमारियों का भी खतरा होता है। गौरतलब है कि राजकुमार राव फैनी खान की तैयारियों में लगे हैं और आलिया भट्ट अगले साल मार्च में 'राजी' में पर्दे पर नजर आएंगी।