राजकुमार हिरानी बनाएंगे मुन्ना भाई 3

नई दिल्ली ( 6 फरवरी ): फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी ने मुन्नाभाई सीरीज की तीसरी फिल्म 'मुन्नाभाई 3' के बारे में कहा है कि यह उनकी अगली फिल्म होगी और इस फिल्म में भी संजय दत्त और अरशद वारसी मुख्य भूमिका में होंगे। हिरानी फिलहाल रणबीर कपूर के साथ संजय दत्त की बायोपिक बनाने में लगे हैं। इस फिल्म की शूटिंग जून तक खत्म हो जाएगी और अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह क्रिसमस पर रिलीज होगी।

संजय दत्त की बायोपिक के रिलीज होने के बाद हिरानी 'मुन्नाभाई 3' बनाने में लग जाएंगे। मुन्नाभाई सीरीज की पहली फिल्म 2003 के दिसंबर में रिलीज हुई थी जिसके तीन साल बाद 2006 में 'लगे रहो मुन्ना भाई' आई थी। राजकुमार हिरानी ने काफी पहले ही इसकी घोषणा कर दी थी, लेकिन फिल्म कब बनेगी इस बात पर संशय था। एक अखबार ,से बातचीत करते हुए राजकुमार ने कहा कि उनके पास मुन्नाभाई सीरीज की तीसरी फिल्म के लिए पांच अधूरी स्क्रिप्ट हैं।

हिरानी ने कहा, 'फिल्म बनाने के लिए मैं उन स्क्रिप्ट में से किसी एक को चुन सकता हूं, लेकिन मैं ऐसी स्क्रिप्ट नहीं चुनूंगा जो पिछली की दोनों फिल्मों से बेहतर न हो।' हिरानी ने बताया कि अभी वह संजय दत्त के जीवन पर फिल्म बनाने में व्यस्त हैं और उनके लेखक-साथी अभिजात जोशी 'मुन्ना भाई 3' की स्क्रिप्ट पर काम शुरू करने वाले हैं।