WATCH: अकीरा के लिए सोनाक्षी ने गाया सॉन्ग- 'रज रज के'

तान्या अरोडा, मुंबई (4 अगस्त): एक्टर बनने के बाद अब सोनाक्षी सिन्हा भी बन गई है सिंगर। अपनी अपकमिंग फिल्म अकीरा में सोनाक्षी ने गाया है एक गाना और गाने को सोनाक्षी ने एक कॉलेज में लॉन्च किया।

सोनाक्षी मुम्बई के एक कॉलेज में इस सॉन्ग को लॉन्च करने पहुंची। कॉलेज में सोनाक्षी ने ये गाना लाईव सुनाकर अपने फैन्स को दिया सरप्राइज और अपने कॉलेज डेज़ को याद किया। सोनाक्षी पहली बार इस फिल्म में फुलऑन एक्शन अवतार में नजर आएंगी। अब ऐसे में उन्हे इसके लिए कितने पापड बेलने पडे। इस बारे में उन्होंने खुद बताया।

सोनाक्षी ने कहा, "बहुत पापड़ बेले हैं इस फिल्म के लिए। बहुत मुश्किल था, बहुत हार्ड वर्किंग ट्रेनिंग ली मैने। ताकि सब कुछ कन्विंसिंग लगे और सब कन्विंसिंग है।"

हाल ही मे सोनाक्षी का इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ जिसके बारे में मिस सिन्हा ने हमे बताया, ये पोस्टर ऐसे ही शूट कर रहे थे तो मैंने किक मार दी। सोनाक्षी इस गाने से पहले भी एक गाना गा चुकी हैं, तो ऐसे में वो अपने सिंगिंग करियर को आगे कहां तक ले जाएंगी।

अकीरा एक एक्शन ड्रामा फिल्म है जिसमे सोनाक्षी अकीरा बनकर दुश्मनों पर वार कर करती दिखेंगी। एआर मुरुगदास की ये फिल्म 2 सितंबर को रिलीज होगी।

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=f3UAyGAwzA8[/embed]