श्रीलंका में इमरजेंसी पर बोले राजीव शुक्ला- टीम प्रबंधन के संपर्क में है BCCI

नई दिल्ली (06 मार्च): भारत और श्रीलंका के बीच आज शाम 7 बजे से निदहास टी-20 ट्राई सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाना है, लेकिन मैच से पहले श्रीलंका से एक बुरी खबर आ रही है। दरअसल, श्रीलंका में 10 दिनों के लिए इमरजेंसी लगा दी गई है। श्रीलंका में लगातार हिंसा के बाद सरकार ने इमरजेंसी लगाने का ऐलान किया।
हालांकि इमरजेंसी के बावजूद भारतीय टीम कोलंबो में आज होने वाले मैच में खेलेगी। BCCI ने बयान जारी करते हुए कहा है कि एमरजेंसी कैंडी शहर में है ना कि कोलंबो में, पूरी टीम इस समय कोलंबो में हैं।

इस बीच आईपीएल आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला ने कहा कि BCCI लगातार टीम प्रबंधन के साथ संपर्क में है और सभी मैच 7 बजे से शुरु होंगे। उन्होंने कहा की मुझे नहीं लगता है कि टीमों की सुरक्षा खतरे में है लेकिन फिर भी दूतावास को टीम की सुरक्षा सुनिश्चित करनी होगी।  

भारत ने श्रीलंका में कुल 8 टी-20 खेले हैं जिसमें से 7 जीते हैं. वहीं श्रीलंका को अपने घर में 31 में से सिर्फ 12 मैच में जीत नसीब हुई है. जिस प्रेमदासा स्टेडियम पर भारत का पहला मैच श्रीलंका से है वहां तो भारत ने 7 टी-20 में से 6 जीते. प्रेमदासा में श्रीलंका ने 14 मैच खेले हैं सिर्फ 2 जीते हैं।

आंकड़ों के लिहाज से श्रीलंका टीम इंडिया के सामने कहीं नहीं टिकता और ये तो सिर्फ टीम के आंकड़े हैं। कप्तान रोहित शर्मा के रिकॉर्ड्स तो इस जीत को और पक्का कर रहे हैं।

ये हो सकती है टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन- 

रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन (उप-कप्तान), सुरेश रैना, मनीष पांडे, दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, शार्दुल ठाकुर, जयदेव उनादकट, मोहम्मद सिराज