WATCH : 'कबाली' के टीज़र ने तोड़ा यू-ट्यूब रिकॉर्ड, रजनीकांत जैसा कोई नहीं

नई दिल्ली (2 मई) :  रजनीकांत को ऐसे ही रजनीकांत नहीं कहा जाता। उनकी अपकमिंग फिल्म कबाली का टीज़र 1 मई को रिलीज़ किया गया। और मिनटों में ही ये टीज़र पूरी दुनिया में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

यू ट्यूब पर 1 मिनट 6 सेकेंड के इस टीज़र ने सभी भारतीय फिल्मों के रिकार्ड तोड़ दिए हैं। एक ही दिन में इस टीचर को देखने वालों का आंकड़ा 50 लाख को पार कर गया। सोमवार शाम को समाचार लिखे जाने तक इस टीज़र को यू ट्यूब पर 5,947,071 व्यूज़ मिल चुके थे। ढाई लाख से अधिक लोग इसे लाइक कर चुके थे।

बता दें कि इससे पहले यू ट्यूब पर टीज़र का रिकॉर्ड शाहरुख़ ख़ान की फिल्म दिलवाले के नाम दर्ज़ था। शाहरुख की फिल्म दिलवाले को 24 घंटे में यू ट्यूब पर 36 लाख हिट्स मिले थे।

'कबाली' के साथ रजनीकांत ने 15 साल से चली आ रही परंपरा को भी तोड़ा है। रजनीकांत ने इन 15 साल में सिर्फ शंकर, केएस रवि कुमार और पी वासु जैसे निर्देशकों के साथ ही काम किया। ये सभी निर्देशक रजनीकांत स्टाइल सिनेमा को अच्छी तरह समझते है। लेकिन 'कबाली' के लिए रजनीकांत पर नए निर्देशक पीए रंजीत पर भरोसा किया है। इस फिल्म में रजनीकांत के अपोजिट फीमेल लीड में राधिका आप्टे हैं।  

टीज़र में रजनीकांत वैसे ही स्टाइलिश नज़र आ रहे हैं, जिसके लिए उनके फैंस दीवाने हैं।

देखें ट्रेलर-

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=9mdJV5-eias[/embed]