जब सुपरस्टार रजनीकांत को लगा कि धोनी की बायोपिक में उन्होंने खुद की एक्टिंग!

नई दिल्ली(25 सितंबर): रियल और रील 'एमएस धोनी' यानी क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी और उनकी बायोपिक में उनका किरदार निभा रहे सुशांत सिंह राजपूत ने सुपरस्टार रजनीकांत से चेन्नई में मुलाकात की। दोनों ने आगामी फिल्म 'एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' और उसे तमिल में डब किए जाने को लेकर उनसे बात की।

धोनी ने फेसबुक लाइव के जरिए इस मुलाकात का एक वीडियो शेयर किया जिसमें रजनीकांत फिल्म के बारे में पूछते नजर आ रहे हैं। सुपरस्टार ने इस बात पर खुशी जाहिर की कि फिल्म तमिल में भी रिलीज की जाएगी। लाइव बातचीत के दौरान शुरू में रजनीकांत को लग रहा था कि महेंद्र सिंह धोनी ने खुद ही अपनी बायोपिक में काम किया है। यह बात साफ करते हुए धोनी ने उनकी मुलाकात सुशांत सिंह राजपूत से करवाई और बताया कि वह उनका किरदार निभा रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत ने भी मुलाकात की एक तस्वीर जारी करते हुए लिखा, 'अब तक का सबसे बड़ा सुपरस्टार होते हुए भी कोई कैसे इतना सरल हो सकता है। '

क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बनी 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' 30 सितंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में अनुपम खेर, भूमिका चावला, कियारा आडवाणी और दिशा पाटनी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। हिन्दी में बनी इस फिल्म को तमिल, मराठी और तेलुगु में भी डब किया गया है।