सुपरस्टार रजनीकांत ने नहीं मनाया जन्म दिन, पीएम और फैन्स ने ऐसे दी बधाई

मुंबई (13 दिसंबर): सोमवार को सुपरस्टार रजनीकांत का 66वां जन्मदिन था। जयललिता के निधन के कारण रजनीकांत ने अपना जन्मदिन नहीं मनाया,लेकिन उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा रहा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रजनीकांत को उनके 66वें जन्मदिन के मौके पर बधाई देते हुए उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबी उम्र की कामना की। मोदी ने ट्वीट कर कहा, 'जन्मदिन मुबारक रजनीकांत! आपके अच्छे स्वास्थ्य और लंबे जीवन की कामना करता हूं।'

अमिताभ बच्चन ने रजनीकांत ने ट्वीट कर कहा, "आज 12 दिसंबर को रजनीकांत का जन्मदिन है और हम उन्हें और अधिक कीर्ति, खुशियों और अच्छे स्वास्थ्य की शुभकामनाएं देते हैं।"

शाहरुख खान तो रजनीकांत को समर्पित करते हुए थलैव्या गाने (चेन्नई एक्सप्रेस) की तस्वीर पोस्ट की और उन्हें विश किया।

अक्षय कुमार जो फिलहाल उनके साथ 2.0 की शूटिंग कर रहे हैं उन्होंने सबसे शानदार अंदाज में रजनीकांत को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

विरेंद्र सहवाग अपनी ट्वीट को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं लेकिन रजनीकांत को उन्होंने बेहद संजीदे अंजाद में बर्थडे विश किया।

'शिवाजी' और 'चंद्रमुखी' जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुके रजनीकांत ने तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता के सम्मान के तौर पर अपने प्रशंसकों से अपना जन्मदिन न मनाने का आग्रह किया था। जयललिता का पिछले सप्ताह निधन हो गया था।