शुरू हुआ फिल्म '2.0' का प्रमोशन, 100 फीट में हवा में उड़े रजनीकांत और अक्षय कुमार!

नई दिल्ली ( 29 जून):  सुपरस्टार रजनीकांत की आने वाली फिल्म '2.0' का प्रमोशन बहुत बड़े स्तर पर शुरू किया गया है। इसके लिए फिल्म के प्रचार के लिए रजनीकांत और अक्षय कुमार की आदमकद फोटो वाले हॉट एयर बैलून दुनियाभर में ले जाया जाएगा।



लाइका प्रोडक्शंस के तले बन रही सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की आगामी साइंस-फिक्शन फिल्म '2.0' का प्रमोशन जोर-शोर से शुरू हो गया है। अक्षय कुमार ने गुरुवार को एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्होंने फिल्म का प्रमोशन शुरू होने की जानकारी देते हुए दर्शकों से कहा कि इसके लिए तैयार हो जाइए। हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि निर्माता दुनियाभर में इस फिल्म का प्रचार हॉट एयर बैलून के जरिए करने जा रहे हैं। इसका एक वीडियो अक्षय कुमार ने साझा किया है, जिसमें रजनीकांत और अक्षय कुमार की तस्वीर को लॉस एंजेलिस शहर में हॉलीवुड साइन बोर्ड के पास हॉट एयर बैलून के जरिए उड़ाया गया है।  



अगले साल 25 जनवरी को रिलीज के लिए तैयार फिल्म 400 करोड़ रुपये की लागत से बनी है। फिल्म के प्रचार के लिए बैलून कई शहरों और देशों जैसे लंदन, दुबई और ऑस्ट्रेलिया आदि में उड़ेगा। कई भारतीय शहरों में भी बैलून ले जाने की योजना है, जहां जाने-माने सितारे इस प्रचार कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।




इस फिल्म में अक्षय कुमार विलेन की भूमिका में नजर आएंगे। यह अक्षय कुमार और रजनीकांत की साथ में पहली फिल्म होगी। फिल्म में रजनीकांत डॉक्टर वासी और रोबोट चिट्टी के डबल रोल में दोबारा नजर आएंगे।


फिल्म का संगीत ऑस्कर पुरस्कार विजेता संगीतकार एआर रहमान ने दिया है। इस फिल्म में एमी जैक्सन, सुधांशु पांडे और आदिल हुसैन भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।