राजदेव रंजन की हत्या का आरोपी शूटर मोहम्मद कैफ ने किया सरेंडर

सिवान (21 सितंबर): पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या के आरोपी शूटर मोहम्मद कैफ ने सिवान कोर्ट में सरेंडर कर दिया। कैफ पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या मामले में मुख्य आरोपी है।

कैफ हत्या के बाद से फरार चल रहा था। हालांकि उसने फिरौती मामले में सरेंडर किया है। कोर्ट ने उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा है। कैफ ने कुछ दिन पहले ही सामने आकर अपने ऊपर लगे आरोप को झूठा करार दिया था। कैफ ने कहा था कि वह क्रिकेटर है, बच्चों को ट्रेंड करता है। साथ ही उसने कहा था, ‘ मेरे खिलाफ राजदेव रंजन की हत्या का आरोप झूठा है। मैं अपने मां-बाप की इकलौती औलाद हूं, क्या कोई माता-पिता अपने इकलौते बच्चे को अपराधी बनाएंगे।’

कैफ सीवान के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के साथ भी दिखा था। इस पर उसने कहा था, ‘मैं एक सपोर्टर के तौर पर वहां आ गया था। जाने से पहले मैंने वकील से सलाह भी ली थी।’ मोहम्मद कैफ को शहाबुद्दीन के साथ भागलपुर जेल से रिहाई के बाद देखा गया था। जिस दिन भागलपुर की जेल से शहाबुद्दीन की रिहाई हुई थी उस दिन शहाबुद्दीन के साथ पत्रकार राजदेव की हत्या का आरोपी मोहम्मद कैफ उर्फ बंटी भी भागलपुर जेल के बाहर शहाबुद्दीन के साथ दिखा था।