बाड़मेर: केंद्रीय विद्यालय में 6 साल की मासूम से यौन उत्पीड़न

बाड़मेर(15 सितंबर): राजस्थान में बाड़मेर के जालीपा केंद्रीय विद्यालय की दूसरी क्लास की बच्ची से यौन उत्पीड़न का सनसनीख़ेज़ मामला सामने आया। 6 साल की मासूम से किसने ये हरकत की ये पता नहीं चल सका है लेकिन शक के घेरे में स्कूल का चपरासी है। पुलिस ने स्कूल परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों के फ़ुटेज भी देखे हैं। इस मामले में स्कूल के दो स्टाफ़ से भी पूछताछ की गई है।

- जानकारी के मुताबिक, केंद्रीय विद्यालय जालीपा कैंट में दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली एक मासूम के शुक्रवार शाम पेट दर्द की शिकायत पर उसे एक निजी अस्पताल लाया गया, जहां बच्ची के निजी अंगों में दर्द होने पर डॉक्टर ने मामले को संदिग्ध मानते हुए परिजनों को बच्ची के साथ ग़लत काम होने का अंदेशा जताया था, जिसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई।

- स्कूल से छुट्टी के बाद से ही छह साल की मासूम के प्राइवेट पार्ट में दर्द होने पर पुलिस ने जांच शुरू की थी। प्रारम्भिक जानकारी के मुताबिक बच्ची के साथ स्कूल में ही यौन उत्पीड़न होने के मामले में पुलिस ने स्कूल पहुंचकर प्राचार्य और अन्य स्टाफ़ से जानकारी ली। घटना की गम्भीरता को देखते हुए ज़िला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक भी स्कूल पहुंचे।