CSKvsRR: वॉटसन ने लगाया तूफानी शतक, राजस्थान रॉयल्स को मिला 205 रनों का लक्ष्य

नई दिल्ली (20 अप्रैल): आईपीएल 11 में आज राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मुकाबला चल रहा है। राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले  गेंदबाजी का फैसला किया है। चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 204 रन बनाए। शेन वाटसन ने तूफानी शतक लगाते हुए 57 गेंदों पर 106 रन बनाए, जिसमें उन्होंने 9 चौके और 6 छक्के लगाए।

टॉस हारकर बैटिंग करने उतरी चेन्नै सुपर किंग्स की टीम को ओपनर शेन वॉटसन और अंबाती रायुडू ने आक्रामक शुरुआत दी। राहुल त्रिपाठी के हाथों दो जीवनदान पाने वाले वॉटसन ने पारी का पहला ओवर करने आए स्टुअर्ट बिन्नी की पहली गेंद पर चौका लगाया। दोनों ने पहले विकेट के लिए 4.2 ओवर में 50 रनों की साझेदारी कर डाली। हालांकि, इस खतरनाक जोड़ी को लॉफिन ने तोड़ा। उन्होंने रायुडू को 12 रनों के निजी स्कोर पर बटलर के हाथों कैच आउट कराया। 

जबरदस्त शुरुआत करने वाले रैना एक बार फिर अनलकी रहे और हाफ सेंचुरी बनाने से सिर्फ 4 रनों से चूक गए। 46 रनों के निजी स्कोर पर उन्हें श्रेयस गोपाल की गेंद पर गौथम ने कैच किया। रैना ने 29 गेंदों में 9 चौके लगाए। उनके और वॉटसन के बीच दूसरे विकेट के लिए 81 रनों की साझेदारी हुई। हालांकि, कप्तान धोनी (5) और सैम बिलिंग्स (3) को श्रेयस गोपाल ने जल्दी आउटकर चेन्नै को थोड़ी दबाव में ला दिया, लेकिन वॉटसन ने अपनी धमाकेदार पारी से चेन्नई को बड़े स्कोर तक पहुंचाया।