राजस्थान: पुलिस से मारपीट मामले में बीजेपी विधायक के पति सहित 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

जयपुर(21 फरवरी): राजस्थान में भाजपा विधायक चंद्रकांता मेघवाल और उनके पति नरेंद्र मेघवाल को पुलिस से उलझना और एक अफसर को थप्पड़ जड़ना सोमवार को महंगा पड़ा। विधायक पति सहित 7 लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने कारवाई महिला सब इंस्पेक्टर की रिपोर्ट पर की है।

क्या है पूरा मामला...

विधायक चंद्रकांता मेघवाल और उनके पति नरेंद्र मेघवाल ने एक अफसर को थप्पड़ जड़ा। 

- विधायक पति ने सीआई को थप्पड़ जड़ा तो पुलिस ने घेर का जमकर पिटाई कर डाली।

- पति की पिटाई होते देख महिला विधायक ने बीच बचाव करते हुए उन्हें पुलिस से उलझ गई।

- जानकारी के अनुसार कोटा के महावीर नगर में सिगरेट बेचने को लेकर दुकानदार के काटे गए चालान को लेकर हंगामा हो गया। यह दुकानदार भाजपा कार्यकर्ता है और इसी के चलते सोमवार को पार्टी के कई कार्यकर्ता मामले में विरोध प्रदर्शन करने थाने पहुंच गए।  यहां हंगामा करने पर पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को हिरासत में ले लिया।

- भाजपा कार्यकर्ताओं को पुलिस हिरासत में लिए जाने की सूचना पर विधायक चंद्रकांता मेघवाल पति नरेंद्र के साथ थाने पहुंचीं। यहां कहासुनी जल्द ही धक्का-मुक्की में बदल गई। गर्मजोशी में विधायक पति ने पुलिस वालों पर हाथ उठा दिया। सीआई श्रीराम को थप्पड़ जड़े जाने और डीएसपी चूनाराम जाट से भी धक्का-मुक्की की गई। इसके बाद वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उनकी जमकर पिटाई कर डाली।

- पति नरेंद्र को पुलिस के हाथों पिटते देखकर विधायक चंद्रकांता मेघवाल उन्हें बचाने को खासी मशक्कत करती नजर आई। उनके कपड़े अस्त-व्यस्त हो गए। खुद विधायक ने पुलिस पर अपनी और पति की पिटाई के आरोप लगाए हैं।