बर्बरता की हदें पार, घर में सो रहे दम्पती और मां को बांधकर उल्टा लटकाया

जयपुर(7 जून): राजस्थान के बाड़मेर में सोमवार रात को दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक ढाणी में हत्यारों ने हमला कर एक ही परिवार के तीन लोगों की पीट-पीट कर हत्या कर दी। हत्यारों ने बर्बरता की हदें पार कर दी। पति-पत्नी को बांधकर उल्टा लटकाया और उनको तब तक पीटते रहे जब तक उनकी सांसें चलती रही। इसके अलावा 85 वर्षीय उनकी मां से भी हत्यारे बर्बरता करने से बाज नहीं आए। बुजुर्ग महिला को भी इतना बुरी तरह मारा कि उसने भी तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया। तिहरे हत्याकांड की सूचना सुबह आसपास के लोगों को मिली तो पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

- इस वारदात को अंजाम देने वाले कौन थे और हत्या के पीछे क्या वजह थी? इसका पुलिस को कोई सुराग नहीं लगा है।

- पुलिस शाम 7 बजे शिव अस्पताल पहुंची और तीनों शवों का पोस्टमार्टम करवाया।

- पुलिस के अनुसार विशनाराम पुत्र खेमाराम (87) जाट निवासी फतेहपुरा बरियाड़ा ने रिपोर्ट देकर बताया कि वह रिश्तेदार की शादी में बालासर गांव गया हुआ था। पीछे उसके घर पर उसका पुत्र नगाराम (60) वर्ष, पुत्रवधु भूरी देवी (56) वर्ष और उसकी पत्नी मिरगो देवी (85) वर्ष थे।

- सोमवार मध्यरात्रि में अज्ञात लोगों ने उसके घर में प्रवेश कर उसकी पत्नी मिरगो देवी, पुत्र नगाराम पुत्रवधु भूरी देवी की पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुत्र और पुत्रवधू के पैर छप्परे के एक खूंटे से बांधे गए और पीट-पीट कर हत्या कर दी।