बदमाशों ने थाने में घुसकर AK-47 से बरसाई गोली, साथी को लॉकअप से छुड़ा ले गए

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (6 सितंबर): राजस्थान के अलवर जिले में AK-47 से लैस बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में एक थाने पर हमला किया और अपने एक साथी को लॉकअप से छुड़ा कर ले गए। पूरा मामला बहरोड़ थाने का है। बताया जा जा रहा है कि करीब 2 दर्जन से अधिक बदमाश AK-47 दनादन फायरिंग करते हुए थाने में घुस गए और लॉकअप में बंद हरियाणा के 5 लाख के इनामी हार्डकोर बदमाश विक्रम उर्फ 'पपला' को छुड़ाकर ले गए और थाने में मौजूद पुलिसकर्मी देखते रह गए।

फिलहाल पुलिस ने अब बदमाशों को पकड़ने के लिए कई टीमों का गठन किया है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक 3 गाड़ियों में 2 दर्जन से अधिक बदमाश भरकर आए और थाने पर हमला कर दिया। बेखौफ बदमाशों ने सुबह 9 बजे के करीब इस वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने बहरोड़ पुलिस द्वारा पकड़े गए बदमाश विक्रम उर्फ पपला को लॉकअप तोड़कर बाहर निकाल लिया और फायरिंग करते हुए वापस भाग गए। इस दौरान पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रही और जवाबी कार्रवाई में एक फायर तक नहीं कर पाई। विक्रम उर्फ पपला पर 5 लाख का इनाम घोषित है। घटना की जानकारी लगते ही भिवाड़ी SP अमनदीप थाने पहुंचे। पुलिस ने जयपुर-दिल्ली हाइवे के अलावा आसपास के रास्तों पर नाकाबंदी की है। पुलिस के मुताबिक, बदमाश कार से आए थे। मंडावर के पास जब उनकी कार खराब हुई, तो वे एक स्कॉर्पियो को लूटकर भाग निकले।

घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक अमनदीप कपूर और नीमराणा एएसपी तेजपाल सिंह सहित उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस अधीक्षक अमनदीप कपूर ने बताया कि हरियाणा के बदमाश को बहरोड़ पुलिस पकड़ कर लाई थी। आज सुबह करीब 9 बजे बदमाश फायरिंग कर हार्डकोर बदमाश को छुड़ाकर ले गए। बदमाश स्विफ्ट कारों में सवार होकर आए थे। उन्होंने थाने पर 30 से 40 राउंड फायर की। फायरिंग से थाना परिसर थर्रा उठा और पुलिस कुछ समझ ही नहीं पाए। बदमाशों ने पुलिसकर्मियों को गन प्वाइंट पर लिया और लॉकअप का ताला तोड़कर विक्रम उर्फ पपला को छुड़वा लिया। बाद में बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गए।