8 टीचरों ने 2 साल तक की मासूम से दरिंदगी

केजे श्रीवत्सन, बीकानेर (26 मार्च): राजस्थान के बीकानेर से एक सनसनीखेज खबर आई है। यहां एक स्कूली छात्रा के साथ 8 लोगों ने बलात्कार किया और ज्यादा रोंगटे खडे करने वाली बात ये है कि ये सभी बच्ची के स्कूल के टीचर हैं। पिता का आरोप है कि 2 साल से बच्ची का यौनशोषण हो रहा था। बच्ची को गर्भनिरोधक गोलियां खिलाई गईं जिससे बच्ची को कैंसर भी हो गया।


मामला बीकानेर के नोखा थाने का है। 13 साल की छात्रा अस्पताल में भर्ती है। छात्रा के पिता के मुताबिक उनकी बेटी का स्कूल के ही 8 टीचरों ने यौन शोषण किया। बच्ची से सबसे पहली बार अप्रैल 2015 में बलात्कार हुआ। बच्ची का वीडियो क्लिप बनाकर उसे डराया जाता रहा। दो साल से बच्ची का यौन शोषण हुआ। पिता ने ये भी आरोप लगाया कि बच्ची के गर्भवती होने पर उसे दवाईयां भी खिलाई गई। जब बच्ची की तबीयत ज्यादा खराब हो गई तब उसने आपबीती मां को सुनाई।


स्कूल की नाबालिग बच्ची से स्कूल में ही बलात्कार का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। महिला संगठनों से लेकर सरकार तक मामले का संज्ञान ले रही है, जबकि विपक्ष सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठा रही है। जिन शिक्षकों पर बच्ची से बलात्कार का आरोप है उनके नाम हैं- विरेंद्र, विक्रम, विकास पवन, रोहित, हनुमान दुलीचंद और बिजेंद्र।


पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन गिरफ्तारी फिलहाल किसी की नहीं हुई है। पुलिस ऐसे हैवान टीचरों को पकड़ने के लिए छापे मारी कर रही है।