"दाऊद खुद भारत आना चाहता है, मोदी सरकार चुनावी मुद्दा बनाएगी"

विनोद जगदाले, मुंबई (21 सितंबर): महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने पीएम मोदी पर बड़ा जुबानी हमला बोला है। राज ठाकरे ने कहा है कि मोस्ट वॉन्टेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम खुद भारत आना चाहता है, लेकिन मोदी सरकार इसे आने वाले चुनाव में मुद्दा बनाएगी।

राज ठाकरे ने कहा कि मोदी सरकार दाऊद को भारत लाने का नाटक करके अपनी पीठ थपथपाएगी और इसके जरिए चुनाव जीतने का प्लान तैयार करेगी। उन्होंने कहा कि जब चुनाव होंगे तब कुछ ना कुछ बाहर निकलेंगा। दाऊद विकलांग हो चुका है, उसकी खुद की इच्छा है कि उसे भारत की भूमि में आकर मरना है। इसलिए वो अब केंद्र सरकार के साथ सेटलमेंट कर रहा है। लेकिन मोदी सरकार यह दिखाएंगी कि देखो दाऊद को हम भारत लाए और उसपर चुनाव जीत जाएंगे।

पूरे भाषण में राज ठाकरे ने सिर्फ पीएम मोदी पर ही हमला किया... - नरेंद्र मोदी के ट्विटर एकाउंट पर 48% फॉलोवर फेक है तो राहुल गांधी के 54% फॉलोवर ट्विटर पर फेक है। - सोशल मीडिया बीजेपी पर उलट रहा है तो अमित शाह कहते है कि सोशल मीडिया पर विश्वास ना रखे, सोशल मीडिया के भरोसे तो आप सत्ता में आए। - देश का मैं पहला नेता हूं जिसने कहा था कि नरेंद्र मोदी देश के पीएम बने। साढ़े 3 साल में सिर्फ इवेंट हो रहे है, उससे कुछ निकल नहीं रहा। - नरेंद्र मोदी पीएम बनाने से पहले घर-घर से लोहा इकट्ठा किया गया, सरदार पटेल के पुतले के लिए, कहा है लोहा। - 99% पैसा वापस आया, क्या फायदा हुआ नोटबंदी का। हर एक के खाते में 15 लाख डालूंगा। जब यूपीए की सरकार थी तब 500 की नोट बंद करने का विरोध बीजेपी ने किया और कहा की देश के 65% लोगो के एकाउंट नहीं है तो फिर आप सत्ता आने के बाद 15 लाख किसके एकाउंट में डालोगे। - साढ़े तीन साल में सिर्फ नोट का कलर बदला और कुछ नहीं। - बुलेट ट्रेन इनके एजेंडे में नहीं थी। बुलेट ट्रेन मुंबई-दिल्ली को चाहिए। बुलेट ट्रेन से अहमदाबाद जाकर ढोकला खाने से अच्छा ढोकला यहां मिलता है। कुछ व्यापारियों के लिए 1 लाख 10 हज़ार करोड़ खर्च किया जा रहा है। - मेट्रो रेल बनाकर बीजेपी अपना चुनाव क्षेत्र बना रही है। मुंबई को अलग करने की साजिश है। - शिंजो आबे को दिल्ली में जापान के पीएम को गुजरात के प्रचार के लिए इस्तेमाल किया गया।