'ओवैसी महाराष्ट्र आओ, मैं रखूंगा तुम्हारी गर्दन पर चाकू'

मुंबई (9 अप्रैल): महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने गर्दन पर चाकू रखने पर भी भारत माता की जय नहीं कहने के असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर कहा कि महाराष्ट्र आओ, मैं तुम्हारी गर्दन पर चाकू रखूंगा। राज ठाकरे गुड़ी पड़वा के मौके पर यहां शिवाजी पार्क में अपनी पार्टी की रैली में बोल रहे थे।

उन्होंने यहां केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। राज ने कहा कि मोदी सरकार विश्वासघात कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार में उद्धव ठाकरे की पार्टी को उचित श्रेय नहीं मिल रहा।

उन्होंने कहा कि पीएम ने इतनी विदेश यात्राएं कीं, अच्छे दिन की बातें की लेकिन वो कहां हैं। काला धन वापस लाने की बात पर उन्होंने कहा कि माल्या काला धन का पता नहीं लेकिन माल्या यहां से करोड़ों रुपये ले गये और देश से भाग गए।

राज ने ओवैसी बंधुओं पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें भाजपा से पैसा मिलता है। वहीं शिवसेना पर भाजपा के रवैये को लेकर कहा कि बीजेपी सरकार उनपर ध्यान नहीं दे रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि शिवसेना को सत्ता में रहने के बावजूद मनसे का डर है। उन्होंने कहा कि मैं महाराष्ट्र के टुकड़े नहीं होने दूंगा। मराठवाड़ा और विदर्भ में परेशानी झेल रहे लोगों की समस्याओं के लिए उन्होंने सरकार को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में नेताओं को सारी सुविधाएं मिलती हैं लेकिन लोगों को नहीं मिलती। वहं पर बीयर कंपनी को पानी मिलता है लेकिन किसानों को नहीं मिलता।