राज ठाकरे का PM मोदी पर हमला, कहा- झूठा है देश का प्रधानसेवक

न्यूज 24 ब्यूरो नई दिल्ली, (19 मार्च): महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे पीएम मोदी पर हमला करते हुए उन्हें झूठा कहा है। राज ठाकरे ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले किसी भी पार्टी का समर्थन नहीं कर रहे हैं। लेकिन राज ठाकरे ने मोदी और शाह की जोड़ी का भरपूर विरोध किया। राज ठाकरे ने मोदी मुक्त भारत के लिए विपक्ष को एक साथ आने की बात की। उन्होंने इसके लिए लोकसभा चुनावों में भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ वोट नहीं देने की अपील की। 

उन्होंने कहा कि यह चुनाव नरेंद्र मोदी और अमित शाह के खिलाफ होगा और उनकी सभी बैठकें और सभा मोदी और शाह के खिलाफ ही होंगी। इसके अलावा ठाकरे ने भारतीय वायु सेना द्वारा पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकियों के ठिकाने पर किए गए एयर सर्जिकल स्ट्राइक पर भी सवाल उठाया। राज ने कहा कि उन्हें भारतीय सेना के पराक्रम पर पूरा भरोसा है। लेकिन स्ट्राइक के बारे में झूटी तस्वीरें फैलाई जा रही है।

उन्होंने एक तस्वीर भी दिखाई जहां एक इमारत बन कर खड़ी थी, उन्होंने कहा यह तस्वीर हमले के पहले की है, और दूसरी तस्वीर हमले के बाद की है। अगर हमला हुआ होता तो यह इमारत कैसे खड़ी रहती। राज के मुताबिक उन्होनेइतना झूठा प्रधानमंत्री अपने जीवन में नहीं देखा है। राज ठाकरे ने मोदी से यह भी सवाल किया कि आरबीआई से 3लाख करोड रुपए की मांग आखिर क्यों की गई है ? जिसमें से आरबीआई ने 28 हजार करोड रुपए मोदी सरकार को दिए भी हैं और यही तीन लाख करोड़ रुपए उर्जित पटेल देने के लिए तैयार नहीं थे जिसके लिए उन्होंने इस्तीफा देना पड़ा। यहीं नहीं राज ठाकरे ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की भी आलोचना की। फडणवीस द्वारा राज ठाकरे को बारामती का तोता कहे जाने पर राज ने पलटवार किया जिसके बाद राज ने फडणवीस की तुलना फुले हुए गुब्बारे से की।