शिवपाल कांग्रेस में आते हैं तो स्वागत है: राज बब्बर

नई दिल्ली ( 25 फरवरी ): कांग्रेस के उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष राज बब्बर ने रविवार को कहा है कि शिवपाल यादव यदि कांग्रेस में आना चाहते हैं तो उनका स्वागत है, लेकिन इस बारे में उनसे अब तक संपर्क नहीं किया गया है। इलाहाबाद में मीडिया से बात करते हुए राज बब्बर ने कहा कि बीजेपी की जमीन उखड़ रही है और अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी पार्टी एक्सपोज हो चुकी है। उन्होंने कहा कि राजस्थान में हुए उपचुनाव में लोगों ने बीजेपी को सबक भी सिखा दिया।

राज बब्बर ने कहा कि कांग्रेस इलाहाबाद को केंद्र में रखकर 2019 की तैयारी कर रही है, क्योंकि इलाहाबाद की गरिमा बीजेपी और पिछले 27 वर्षों में प्रदेश में रही पार्टियों ने गिराई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब शहर की गरिमा को वापस लाएगी। इसके साथ ही प्रदेश और देश की गरिमा भी वापस लाने के लिए संघर्ष किया जाएगा। उन्होंने कहा कि एक जमाना था जब इलाहाबाद से देश चलता था। यह शिक्षा का हब था लेकिन आज इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में ही छात्रों की नहीं सुनी जा रही है। उन्होंने कहा कि वह सबको साथ लेकर चलना चाहते हैं। इसके लिए इलाहाबाद को केंद्र में रखकर तैयारी की जा रही है। 

उन्होंने कहा कि वह सिर्फ फूलपुर का चुनाव जीतने के लिए नहीं लड़ रहे हैं बल्कि यह 2019 के चुनाव की शुरुआत है। उन्होंने कहा, 'हम बीजेपी को हटाने के लिए आए हैं। हमारे पीएम विदेशों में घूमने में रुचि रखते हैं। देश पर उनकी नजर कहां है।'