सिडनी मैच में युवराज से बातचीत का रैना ने किया खुलासा

नई दिल्ली(4 फरवरी): टीम इंडिया ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर इतिहास रचते हुए कंगारू टीम को टी-20 सीरीज में क्लीन स्वीप किया था। टी-20 सीरीज के अंतिम मैच में जीत दिलाने में युवराज सिंह और सुरेश रैना का अहम योगदान रहा।

मैच के अंतिम क्षणों में रैना और युवराज के बातचीत में कुछ बातचीत हुई थी जिसके बारे में रैना ने खुलासा किया है। रैना ने कहा कि मैच के अंतिम ओवर की तीसरी गेंद पर युवराज ने मुझसे कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए हमें इस बॉल पर एक रन लेना है। इससे पहले युवराज ओवर शुरु की दो गेंदों पर एक चौका और एक छक्का लगाकर काफी दबाव कम कर चुके थे।

रैना ने कहा, जब मैंने ओवर की चौथी बॉल पर तेजी से दो रन लिए तब युवराज ने मुझसे कहा कि उनके मुताबिक अब मैं मैच खत्म कर सकता हूं। आखिर में कुछ हुआ भी कुछ ऐसा ही हुआ। मैच के अंतिम गेंद पर जीत के लिए दो रन की जरूरत थी ऐसे में रैना विजयी चौका लगाकर मैच खत्म कर दिया।

इस जीत के साथ ही भारत ने आस्ट्रेलिया को टी-20 सीरीज में क्लीन स्वीप कर दिया। बता दें आस्ट्रेलिया 140 साल क्रिकेट इतिहास में कभी भी अपने घर में तीन या उससे ज्यादा मैंचों की सीरीज क्लीन स्वीप से नहीं हारा है।