भारतीय टीम में जगह न मिलने से निराश सुरेश रैना ने दिया ये बड़ा बयान

नई दिल्ली ( 10 मई ): चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम का मंगलवार को ऐलान हो गया। टीम में कोई भी चौंकाने वाला चेहरा शामिल नहीं किया गया है, लेकिन आईपीएल में शानदार फॉर्म में खेल रहे गौतम गंभीर और सुरेश रैना को 15 सदस्यीय टीम में नहीं चुने जाने पर फैंस काफी निराश नजर आ रहे हैं। रैना और गंभीर दोनों ही आईपीएल में सर्वाधिक रन बनाने वाले टॉप पांच बल्लेबाजों में शामिल है। रैना ने 12 मैचों में 434 रन बनाए हैं। वहीं गंभीर 12 मैच में 425 रन बना चुकें हैं।

 

भारतीय टीम के बल्लेबाज रेश रैना ने चैंपियंस ट्रॉफी में सिलेक्शन नहीं होने पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए वापसी की उम्मीद जताई है। रैना ने एक अंग्रेजी अखबार से बात करते हुए कहा कि 'मैं अब क्या कह सकता हूं, ये मेरे लिए बहुत निराशाजनक और पीड़ा वाली बात है, मुझे उम्मीद थी कि इस बार मेरे प्रदर्शन को देखते हुए टीम में शामिल किया जाएगा।'



रैना ने आगे कहा कि मैं अच्छा प्रदर्शन कर रहा हूं और लगातार आईपीएल के मौजूदा सीजन में खुद को साबित कर रहा हूं। निश्चित रूप से इससे ज्यादा उम्मीद नहीं की जा सकती पर मैं अपने बल्ले से जवाब देना बेहतर समझता हूं, क्योंकि मुझे यकीन है कि एक दिन मेरी भारतीय टीम में वापसी होगी।