Blog single photo

2 घंटे में दिल्ली में बारिश का अनुमान: मौसम विभाग

दिल्ली में शनिवार सुबह भी बादल छाए रहे और न्यूनतम तापमान 32.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जो कि मौसम के औसत तापमान से चार डिग्री सेल्सियस अधिक था। लेकिन बारिश नहीं हुई।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (17 जून):  भीषण गर्मी के बीच में दिल्ली वासियों के लिए खुशखबरी है। धूल भरी हवा से राहत मिलने के बाद मौसम विभाग ने रविवार को दिल्ली एनसीआर में बारिश की संभावना जताई है। मौसम विभाग के मुताबिक, दिल्ली एनसीआर के इलाके जींद, पानीपत, करनाल, मुजफ्फ्नगर, बिजनौर व आसपास के क्षेत्रों में शाम तक तेज हवाओं व गरज के साथ बारिश होने का अनुमान है।

बता दें कि दिल्ली में शनिवार सुबह भी बादल छाए रहे और न्यूनतम तापमान 32.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जो कि मौसम के औसत तापमान से चार डिग्री सेल्सियस अधिक था। लेकिन बारिश नहीं हुई।

आपको बता दें कि पंजाब और हरियाणा के कई हिस्सों तथा चंडीगढ़ में शनिवार को बारिश हुई जिससे पिछले 4 दिन से क्षेत्र में छाई धूल भरी धुंध छंट गई और कम दृश्यता की वजह से प्रभावित हुईं उड़ानें भी शुरू हो गईं।

मौसम विभाग के अधिकारियों ने बताया कि बारिश के बाद तापमान में कई डिग्री सेल्सियस की गिरावट दर्ज की गई। चंडीगढ़ अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के अधिकारियों ने बताया कि धूल भरी धुंध के चलते कम दृश्यता की स्थिति थी जिससे उड़ानों पर बुरा असर पड़ा था। बारिश से धुंध छंटने के साथ ही प्रभावित उड़ान परिचालन शनिवार से शुरू हो गया।

NEXT STORY
Top