रेल मंत्री पीयूष गोयल ने किया ट्रेन में सफर, यात्रियों से पूछी उनकी परेशानी

बेंगलुरु (20 फरवरी): रेल मंत्री पीयूष गोयल ने सोमवार को तमिलनाडु में ट्रेन का सफर किया। पीयूष गोयल ने ट्रेन में सफर कर रहे अन्य यात्रियों से मुलाकात की और यात्रा के दौरान होने वाली परेशानियों के बारे में पूछा। रेल मंत्री को अपने बीच पाकर यात्रियों ने भी उन्हें अपने-अपने अनुभव साझा किए। पीयूष गोयल ने ट्रेन में काम करने वाले स्टॉफ से भी मुलाकात की।

Enjoyed traveling by train from Mysore to Bengaluru. Feedback from fellow passengers helps us improve and better cater to your needs. pic.twitter.com/1I8EvzDkGS

— Piyush Goyal (@PiyushGoyal) February 19, 2018

इससे पहले सोमवार को पीएम मोदी ने तमिलनाडु में कई परियोजनाओं का लोकार्पण किया। उन्होंने मैसूर में हमसफर एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। ट्रेन रवाना करने के बाद प्रधानमंत्री एक जनसभा को संबोधित करने चले गए और रेल मंत्री निकल पड़े रेल की यात्रा पर।

Karnataka: Railway Minister Piyush Goyal traveled in Kaveri Express from Mysuru to Bengaluru and interacted with other passengers. pic.twitter.com/jy9dWmUDAA

— ANI (@ANI) February 19, 2018

रेल मंत्री ने कावेरी एक्सप्रेस में मैसूर से बेंगलुरु तक का सफर किया> इस दौरान उन्होंने कई डब्बों में जाकर यात्रियों का हालचाल पूछा> रेल मंत्री में यात्रियों से रेल यात्रा के दौरान आने वाली परेशानियों के बारे में भी पूछा। उधर, रेल मंत्री को अपने बीच पाकर यात्री भी खूब खुश हुए। कई यात्रियों ने उनके साथ सेल्फी भी ली। पीयूष गोयल ने बच्चों से पूछा कि उन्हें रेल कैसी लगती है, एक बच्चे ने कहा, उसे छुक-छुक गाड़ी बहुत प्यारी लगती है।