पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड को लेकर सीवान जेल में छापेमारी

सीवान (18 मई): पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड को लेकर सीवान जेल में छापेमारी की गई। खबर है कि बाहुबली नेता शहाबुद्दीन की सेल में भी छापेमारी की कार्रवाई की गई। पिछले दिनों पत्रकार की हत्या के मामले में शहाबुद्दीन का भी नाम आया था।

ऐसी जानकारी मिली है कि छापेमारी में 8 मोबाइल बरामद किए गए हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि शहाबुद्दीन को सीवान जेल से बिहार के किसी अन्य सेंट्रल जेल में शिफ्ट किया जा सकता है। वहीं सीवान प्रशासन ने जेल में CCTV लगाने का फैसला किया है। जेल में आने जाने वाले लोगों पर इससे नजर रखी जाएगी। इसके अलावा जेल गेट पर एक फोटोग्राफर की भी तैनाती की जाएगी जो आने जाने वाले हर मुलाकाती की तस्वीर उतारेगा।

बिहार में बीजेपी नेता सुशील मोदी ने कहा कि राजदेव हत्याकांड में गिरफ्तार किए गए अधिकांश लोग शहाबुद्दीन से जुड़े हुए लोग हैं। परिस्थितजन्य साक्ष्य इसमें शहाबुदीन का हाथ होने की तरफ ही इशारा कर रहे हैं है। सीएम ने खुद स्वीकार कर लिया है कि इसकी निष्पक्ष तरीके से जांच नहीं हो सकेगी। राज्य की पुलिस निष्पक्ष तरीके से मामले की तह तक नहीं जा सकती है। उन्होंने कहा कि आरजेडी के उपमुख्यमंत्री 1 दिन पहले तक सीबीआई जांच के लिए मना कर रहे थे। राजनीतिक संकट पैदा ना पैदा हो इसीलिए नीतीश ने ये रास्ता निकाला है। लालू यादव पत्रकार की हत्या के बाद उनके परिवार से मिलने नहीं गए जबकी झारखंड में इंद्रदेव के परिवार से मिलने चले गए।

वीडियो:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=bZtBSirSkg0[/embed]